Adsense

Gulabo Sitabo Full Movie Leaked by TamilRockers: अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को रिलीज होते ही लगा बड़ा झटका


Gulabo Sitabo Full Movie in HD Leaked by TamilRockers for Free Watch & Download


पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री को पाइरेसी की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा है. अभी तक कई ऐसी बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई जिन्हें रिलीज़ होते ही इन्टरनेट पर HD प्रिंट में लीक कर दिया गया. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड हालिया रिलीज़ ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) के साथ भी हुआ है.

gulabo sitabo full movie download leaked by tamilrockers


बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा था जिसकी वजह से सभी थियेटर मार्च के आखिरी हफ्ते से बंद पड़े हैं. 



ऐसे में जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो गई है उनमे से काफी फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है.
हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) की अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीमिंग (Streaming) शुरू की गई थी, जिसके तुरंत बाद यह फिल्म फ्री डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन लीक कर दी गई है.



बता दें, पिछले कई सालों से पाइरेसी के लिए मशहूर वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) बॉलीवुड और साउथ की नई फिल्मों को लीक करने के लिए मशहूर है. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) को भी Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है.

Magadheera Unknown Facts In Hindi: मगधीरा फिल्म से जुड़ी 16 अनसुनी और रोचक बातें

इतना ही नहीं Tamilrockers ने दर्शकों के लिए Gulabo Sitabo Movie Full HD प्रिंट में उपलब्ध करवाई है जोकि लोग धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुलाबो सिताबो का 1080p HD, 480p, 720p Resolution भी अलग-अलग उपलब्ध है. 



यदि इस पर रोक नहीं लगती है तो बाकी फिल्मों की तरह ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्माताओं के लिए भी भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

Dharmendra, Sunny Deol, Bobby Deol, Abhay Deol & Karan Deol में से किसका डेब्यू रहा धमाकेदार?

आपको बता दें, गूगल सर्च के मुताबिक Gulabo Sitabo Movie को फ्री में डाउनलोड करने और देखने के लिए लोग Gulabo Sitabo Full Movie Download, Gulabo Sitabo MovCr, Gulabo Sitabo Full Movie HD Telegram, Gulabo Sitabo Full Movie Tamilrockers, Gulabo Sitabo MovCr links, Gulabo Sitabo Full Movie Tamilrockers HD Download, Gulabo Sitabo Telegram links, Gulabo Sitabo Full Movie Download Tamilrockers, Gulabo Sitabo Full Series Telegram, Gulabo Sitabo Watch Online Free, gulabo sitabo full movie download filmyzilla, gulabo sitabo full movie download mp4, gulabo sitabo full movie download khatrimaza, gulabo sitabo full movie download 480p filmywap, gulabo sitabo full movie amazon prime, जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहें हैं.

Saaho Unknown Facts In Hindi: साहो फिल्म से जुड़ी 15 अनसुनी और रोचक बातें

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ‘गुलाबो सिताबो’ का डायरेक्शन सुजित सिरकार (Soojit Sircar) ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के बीच की कैमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. लेकिन अब पाइरेसी की वजह से फिल्म को नुकसान हो सकता है.

वैसे इस तरह हमेशा के लिए बंद होनी चाहिए क्योंकि इससे मेकर्स का करोड़ों का नुकसान तो होता ही है साथ में फिल्म की स्टारकास्ट और करू मेंबर्स की सारी मेहनत बेकार हो जाती है. इसिलए सोशल18 पाइरेसी की घोर निंदा करता है और लोगों को इससे दूर रहने की सलाह देता है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ