Youtube vs TikTok: CarryMinati के नए रैप सॉन्ग 'Yalgaar' ने मचाया तहलका, ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद


CarryMinati aka Ajey Nagar’s New Rap Song 'Yalgaar' trending at No. 1 on YouTube


पिछले काफी समय से यूट्यूब (YouTube) और टिकटॉक (TikTok) पर एक दूसरे के खिलाफ एक कोल्ड वॉर छिड़ी हुई है. अभी तक इस मामले में इन्टरनेट पर बहुत सी वीडियो बन चुकी हैं, जिन्होंने एक दूसरे के बारे में कई खुलासे किये हैं. 



बता दें, कुछ दिन पहले इंडिया के फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी (CarryMinati) ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था.

हूबहू Katrina Kaif नजर आती है ये फेमस TikTok स्टार, आप भी धोखा खा जाओगे

इस वीडियो का नाम ‘YouTube vs TIkTok : The End’ था जिसमे कैरी मिनाटी ने टिकटॉक और उसके यूजर आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) को रोस्ट किया था. 


यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि कई रिकॉर्ड बना दिए. लेकिन 6 दिन बाद ही यह वीडियो यूट्यूब ने डिलीट कर दिया. इसके बाद कई दिनों तक सोशल मीडिया पर यूट्यूब और टिकटोक के खिलाफ कई हैश टैग भी ट्रेंड करवाए गए थे लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हो पाया.

Irrfan Khan, Rishi Kapoor और Wajid Khan सहित 2020 में इन 7 सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

हालांकि कैरी मिनाटी यानी अजय नागर अपनी एक नई वीडियो लेकर फिर से अपने फैंस के सामने आ गए हैं. हाल ही में अजय नागर ने अपने विरोधियों को एक नए रैप सॉन्ग के माध्यम से जवाब दिया है. 


इस रैप सॉन्ग का नाम 'यलगार' (Yalgaar) है, जो खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं यह यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर 1 पोजीशन पर है.

Carry Minati का ‘YouTube vs TikTok’ वीडियो हुआ डिलीट तो फैंस ने यूट्यूब के खिलाफ छेड़ी जंग, ट्रेंड हुआ #justiceforcarry

बता दें, यह आर्टिकल लिखे जाने तक इस वीडियो पर 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा 3.8 मिलियन लोगों ने यह वीडियो लाइक किया है. कैरी मिनाटी यह रैप सॉन्ग खूब पसंद किया जा रहा है.

यदि आपने यह वीडियो अभी तक नहीं देखा है तो यहां देख सकते हैं:


कैरी मिनाटी का नया रैप सोंग ‘यलगार’ से उम्मीद की जा रही है कि यह कैरी की पिछली वीडियो ‘YouTube vs TIkTok : The End’ का भी रिकॉर्ड तोड़ सकता है. आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर कैरी मिनाटी को लेकर कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां