Paresh Rawal के बाद अब Pooja Bhatt ने भी किया TikTok का विरोध, Faizal Siddiqui की वीडियो पर जताई आपत्ति


After Paresh Rawal, Now Pooja Bhatt also supports TikTok Ban


वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) को लेकर इन दिनों विवाद बढ़ता ही जा रहा है. जहां देश की अधिकांश जनता इस एप को बैन करने की मांग कर रही है वहीँ कुछ बॉलीवुड सितारों ने भी इस बैन का समर्थन करना शुरू कर दिया है.

bollywood reaction on tiktok ban in india
After Paresh Rawal, Now Pooja Bhatt also supports TikTok Ban

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने टिकटॉक को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने इस एप को बैन करने की मांग पर जोर दिया था. 
परेश रावल ने अपने ट्वीट में ज्यादा कुछ तो नहीं लिखा लेकिन इतना जरूर इशारा दिया कि वह भी टिकटॉक को बैन करने का पूरी तरह समर्थन कर रहे हैं. इन्होने अपने ट्वीट में सिर्फ ‘बैन टिक टॉक’ लिखा है, जिस पर सभी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.



जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कुछ दिनों पहले ही मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने एक वीडियो अपलोड की थी, जिसमे उन्होने टिकटॉक यूजर आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) को रोस्ट किया था. 
इसके बाद हाल ही में आमिर के भाई फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) की भी एक विडियो वायरल हुई है.


tiktok vs youtube


दरअसल फैजल को इस वीडियो में एक लड़की पर एसिड अटैक करते हुए दिखाया गया है. यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

इसके साथ ही फैजल के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज हुई और उसका टिक टॉक का अकाउंट भी बैन कर दिया गया है.



Carry Minati का ‘YouTube vs TikTok’ वीडियो हुआ डिलीट तो फैंस ने यूट्यूब के खिलाफ छेड़ी जंग, ट्रेंड हुआ #justiceforcarry

इन सब मामलों के बाद पूरे भारत देश में टिक टॉक को बैन करने की मांग ने जोर पकड़ लिया है. परेश रावल के बाद के बाद अब बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी टिक टॉक के विरोध में उतर आई हैं. 

पूजा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से फैजल की विडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है -

लोगों की समस्या क्या है? यह वंचित है. टिक टॉक, आप अपने प्लेटफॉर्म पर इस तरह के कंटेंट की अनुमति कैसे दे सकते हैं. इस आदमी को सबक सिखाने की जरूरत है. वीडियो में दिखाई जाने वाली लड़की को एहसास है कि इस वीडियो में हिस्सा लेने आपको कितना भारी नुकसान हो सकता है?




आपको बता दें, पिछले एक सप्ताह से सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर टिक टॉक को बैन करने के लिए कई तरह के ट्रेंड चलाये गए हैं. 
अभी तक #BanTiktok #TikTokDown #TikTokExposed और #BanTikTokIndia जैसे कई ट्रेंड चलाये गए हैं, जिनमे भारतियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, टिक टॉक के इस विरोध की वजह से गूगल प्ले स्टोर पर टिकटॉक की रेटिंग में भारी गिरावट देखी गई है. 

जहां पहले इस एप की रेटिंग 4.5 से भी अधिक थी अब वह घटकर सिर्फ 2 स्टार रह गई है. देखा जाए तो इस तरह भारत में टिक टॉक पूरी तरह बैन हो सकता है.

Post a Comment

0 Comments