Carry Minati का ‘YouTube vs TikTok’ वीडियो हुआ डिलीट तो फैंस ने यूट्यूब के खिलाफ छेड़ी जंग, ट्रेंड हुआ #justiceforcarry


इस लॉकडाउन में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म की खूब कमाई हो रही है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस लॉकडाउन में सभी लोग अपने घरों में ही हैं और ऐसे में एंटरटेनमेंट का जिम्मा इन्हीं कुछ चुनिंदा प्लेटफ़ॉर्म ने उठाया है. 

इनमे से नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम (Amazon Prime), वूट (Voot), एमएक्स प्लेयर (MX Player) के साथ-साथ यूट्यूब (YouTube) और टिकटॉक (TikTok) का भी बड़ा रोल है.

carry minati video records


आपको बता दें, हाल ही में भारत के फेमस यूट्यूबर अजय नागर (Ajey Nagar) ने अपने यूट्यूब चैनल कैरीमिनाटी (Carry Minati) पर एक विडियो अपलोड की थी. 


इस वीडियो का नाम ‘YouTube vs TikTok: The End’ था. यह वीडियो करीब 5 दिनों तक ट्रेंडिंग में रही और कई रिकॉर्ड भी कायम किये थे.

youtube vs tiktok video all records
Source: social media

आपको बता दें, आज सुबह इस बात का पता चला कि यूट्यूब ने यह विडियो डिलीट कर दी है. सभी लोग हैरान हैं. क्योंकि इस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं था, जिससे यूट्यूब की कोई पॉलिसी वायलेट होती हो. 


लेकिन फिर भी यूट्यूब ने यह वीडियो हटा दी है. हो सकता है कि टिकटॉक की कम्युनिटी की तरफ से इस वीडियो ज्यादा से जायदा रिपोर्ट किये गए हैं.

जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता देते हैं कि अजय नागर ने अपनी इस वीडियो में टिकटॉक के कई यूजर्स को रोस्ट किया था. 

carry minati youtube vs tiktok video removed by youtube

खासकर टिकटॉक यूजर आमिर सिद्दीकी (Aamir Siddiqui) को आड़े हाथों लिया था. क्योंकि कुछ समय पहले आमिर ने एक वीडियो बनाई थी जिसमे उन्होंने यूट्यूबर के खिलाफ कुछ शब्द कहे थे.



बता दें, जिस दिन यह विडियो अपलोड की गई थी तभी से लेकर अगले 2-3 दिनों तक हैशटैग #carryminati सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में था. लेकिन अब जब यूट्यूब ने यह वीडियो डिलीट कर दी है तो कैरी के सभी फैंस ने यूट्यूब को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी है.

carry minati youtube vs tiktok video removed by youtube

आज सुबह से ही ट्विटर पर #justiceforcarry हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और इस आर्टिकल को लिखे जाने तक इस हैशटैग पर 1.90 लाख से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. 


अगर ये हैशटैग ऐसा ही चलता रहा था हो सकता है कि यूट्यूब को कैरी की वीडियो वापस लानी भी पड़ सकती है.

carry minati youtube vs tiktok video removed by youtube

यदि आप कैरी की वीडियो लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपको 'This video has been removed for violating Youtube's Terms of Service' मेसेज लिखा आएगा. हालांकि अब देखना यह है कि क्या कैरी की ये वीडियो वापस आ पाती है या नहीं?


आकी जानकारी के लिए बता दें, जिस समय यह वीडियो यूट्यूब से हटाई गई थी उस दौरान इस वीडियो पर करीब 60 मिलियन व्यूज थे और 10 मिलियन के आस पास लाइक्स हो चुके थे. 

carry minati youtube vs tiktok video removed by youtube

बता दें, सिर्फ इस वीडियो की वजह से कैरी को 5 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर का भी फायदा हो चुका है.

Post a Comment

0 Comments