TikTok स्टार Faizal Siddiqui के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, लड़की पर Acid Attack का बनाया था वीडियो


Faizal Siddiqui In Trouble: NCW & Police To Take Action On TikTok for Video Promoting Acid Attacks


बीते रविवार यानी 17 मई को महिलाओं पर एसिड अटैक (Acid Attacks) को बढ़ावा देने के लिए फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) नामक एक टिकटॉक (TikTok) स्टार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. 

fir filed agains faizal siddiqui due to acid attack video


हाल ही फैजल ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमे उसे एक लड़की पर एसिड फेंकते हुए दिखाया गया था.

आपको बता दें, पिछले एक सप्ताह से टिकटॉक के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है. कुछ दिनों पहले ही फेमस यूट्यूबर अजय नागर (Ajey Nagar) ने अपने यूट्यूब चैनल कैरी मिनाटी (Carry Minati) से एक विडियो अपलोड की थी, जिसने कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे.

Carry Minati vs Amir Siddiqui: अजय नागर ने उड़ाया TikTokers का मजाक, ट्विटर पर छिड़ी जंग

इस वीडियो में अजय नागर ने टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) के बारे में काफी कुछ कहा था और साथ ही टिकटॉक के कंटेंट को लेकर भी कई खुलासे किये थे. 

youtubers vs tiktokers

हालांकि यह वीडियो महज 6 दिनों में ही यूट्यूब ने डिलीट कर दिया था. इसके पीछे के सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है. हो ना हो, किसी के बारे में गलत बोलने और कुछ डायलॉग की वजह से यह विडियो हटा दी गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फैजल सिद्दीकी, आमिर का ही भाई है, जिसके खिलाफ मामला पुलिस में दर्ज हुआ है. ये सभी टिकटॉक पर टीम नवाब के नाम से भी एक ग्रुप चला रहे हैं. 


बता दें, फैजल की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग जमकर उसे ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग फैजल की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं.



फैजल सिद्दीकी का यह वीडियो महज 9 सेकंड का है जिसे ट्विटर पर इंट्रेपेड सैफरन नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में फैजल एक लड़की को यह कहते हुए दिखाई दे रहा है, 

"उसने तुम्हे छोड़ दिया, जिसके लिए तुमने मुझे छोड़ा था.” इसके साथ ही फैजल उस लड़की पर एसिड से अटैक करते दिखाया गया है.

'KGF Chapter 2' के चाहने वालों के लिए आई बुरी खबर, निराश हो जायेंगे यश के फैंस

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्षा रेखा शर्मा (Rekha Sharma) के साथ इस वीडियो को शेयर किया है और उन्हें इसके बारे में सख्त से सख्त कदम उठाने को कहा है. 



इस पर रेखा शर्मा ने आश्वासन दिया कि वह इस तरह के वीडियो के खिलाफ पुलिस के साथ-साथ टिकटोक में भी यह मामला उठाएंगी.

आपकी बता दें, टिकटॉक एक चाइनीज एप है जिसका इस्तेमाल भारत में बहुत अधिक हो रहा है. खासकर कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है और पिछले 2 महीने में इसका उपयोग काफी बढ़ गया है. 

'Mahabharat' में चीरहरण सीन के दौरान द्रौपदी ने रियल में कर दी थी दुशासन की पिटाई

लेकिन कैरी मिनाटी वाली विडियो के बाद से काफी लोगों ने टिकटॉक का बहिष्कार करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है.

इस पूरे मामले पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट जरूर करें, धन्यवाद.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां