Carry Minati vs Amir Siddiqui: अजय नागर ने उड़ाया TikTokers का मजाक, ट्विटर पर छिड़ी जंग


YouTubers vs TikTokers


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों दो ही ऐसे विडियो शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म हैं जो खूब पॉपुलर हैं. इनमे यूट्यूब (YouTube) और टिकटॉक (TikTok) शामिल हैं. इन दोनों प्लेटफ़ॉर्म का दुनियाभर में काफी इस्तेमाल किया जा रहा है. 

youtubers vs tiktokers
Carryminati vs Amir Siddiqui

आपको बता दें, इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के कारण भी इन सभी प्लेटफ़ॉर्म पर यूजर्स की तादात बढ़ गई है.

आपको बता दें, हाल ही में मशहूर यूट्यूबर अजय नागर (Ajey Nagar) ने अपने यूट्यूब चैनल कैरी मिनाटी (Carry Minati) पर एक वीडियो अपलोड की है. 


इस वीडियो में अजय ने टिक टॉक यूजर आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) का मजाक उड़ाया है. यह विडियो पिछले दो दिनों से खूब वायरल हो रही है.

इतना ही नहीं ट्विटर पर भी हैशटैग #CarryMinati खूब ट्रेंड कर रहा है. साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर YouTube vs TikTok और Carry Minati Vs Amir Siddiqui को लेकर मजेदार मीम्स और जोक्स बनाए जा रहे हैं. 

carryminati vs amir siddiqui
Amir Siddiqui

इसके अलावा ट्विटर पर #skirt, #AmirSiddiqui, #carryminatiroast और #tiktokers जैसे कई हैशटैग भी ट्रेंड किये जा रहे हैं.

दरअसल पिछले काफी समय से टिक टॉक कम्युनिटी के लोग क्रिंज कंटेंट से बहुत ज्यादा ही नफरत कर रहे हैं. इसी के चलते टिकटॉकर्स आमिर सिद्दीकी ने कई यूटूबर्स को चुनौती दी थी और उनके कंटेंट का भी मजाक उड़ाया था. 




यही वजह है कि भारत के कई मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam), आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani), हर्ष बैनीवाल (Harsh Beniwal) जैसे सभी लोग कैरी मिनाटी को सपोर्ट कर रहे हैं.

यही वजह है कि मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने एक रोस्टिंग वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाली है जोकि खूब पसंद की जा रही है. 

youtubers vs tiktokers carryminati video
Ajey Nagar aka Carry Minati

कैरी की इस विडियो के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि यह बतौर सिंगल यूट्यूबर यह वीडियो दुनियाभर में सबसे जल्दी 2 मिलियन लाइक्स पाने वाली वीडियो भी बन गई है.

आपको बता दें, इस आर्टिकल को लिखे जाने तक इस वीडियो पर 23 मिलियन व्यूज और 5.7 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा 4.80 लाख से ज्यादा लोग इस पर कमेंट भी कर चुके हैं. 


बता दें, कैरी मिनाटी की इस विडियो का नाम ‘YOUTUBE VS TIK TOK: THE END’ जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट जरूर करें, धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments