अजब गजब: मोबाइल से चाइनीज एप डिलीट करो और फ्री में नाश्ता करो


Remove Chinese Apps And Take Breakfast For Free


Ajab Gajab: हाल ही में लद्दाख की गलवान घाटी में इंडियन आर्मी के 20 जवानों की शहादत से पूरा देश आक्रोश में है. इसके बाद से देश के कई हिस्सों में चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. 

Remove Chinese Apps And Take Breakfast For Free


भारत के अलग-अलग इलाकों में चीन के खिलाफ अलग-अलग तरह के प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर भी चीन के खिलाफ कई हैशटैग चलाये जा रहे हैं. 


भारत अधिकांश लोग चीन की बनाई हुई सभी वस्तुओं को खरीदने के लिए मना कर रहे हैं तो वहीँ कुछ लोग अपने मोबाइल फोन में से चाइनीज एप को डिलीट करके चीन का बहिष्कार कर रहे हैं.



इसी मामले को लेकर गुजरात के बड़ौदा में भी लोग चीन का विरोढ करते नजर आये लेकिन इनका तरीका बिलकुल ही अलग है. हाल ही में मिली खबर के मुताबिक वहां पर एक नमकीन की दुकान है जहां पर फ्री में नाश्ता करवाया जा रहा है.


इस दुकान पर फ्री में नाश्ता करने के लिए बस इतना करना होगा कि आपको अपने फ़ोन में से सभी चाइनीज एप डिलीट करनी होंगी. इसके लिए उस इलाके में बकायदा पोस्टर भी लगाए गए हैं. 

इस लुभावने ऑफर को देखकर लोग खुशी-खुशी अपने मोबाइल में से चाइनीज एप डिलीट कर रहे हैं और जलेबी का आनंद ले रहे हैं.

बता दें, चीन के खिलाफ विरोध करने का यह अजब गजब आईडिया निझामपुरा के दो युवाओं का है, जिसकी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां