अजब गजब: Coronavirus के चलते लॉकडाउन में रातोंरात अरबपति बना यह शख्स, जानकर हैरान रह जाओगे


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी के चलते कई देशों में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. 

ryan hoyle wins 58 million pounds lottery in lockdown


ऐसे में छोटे से लेकर बड़े तक सभी व्यापार पूरी तरह ठप्प हो चुके हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है, जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा.

जी हां, इसी लॉकडाउन के बीच एक शख्स रातों रात अरबपति बन गया है. ब्रिटेन के ग्रेट मैनचेस्टर में रहने वाले रेयान होयले (Ryan Hoyle) नाम के एक शख्स ने भारी रकम लॉटरी के द्वारा जीती है, जिसके बाद वह अमीर हो गया है.


लॉकडाउन के बीच रेयान की किस्मत चमकी कि उन्होंने जो लॉटरी खरीदी थी उसमे उनका नंबर आ गया. बस फिर क्या था, रेयान का नाम नेशनल लॉटरी मिलेनियर्स रिच लिस्ट में शामिल हो गया है.

ryan hoyle wins 58 million pounds lottery in lockdown

बता दें, इस लॉटरी की कीमत 58 मिलियन पॉन्ड है. यानी कि भारतीय रुपयों के आधार पर इसकी कीमत करीब 550 करोड़ रूपये होती है.

इतना ही नहीं इस लॉटरी के जीतने के बाद अब रेयान, हॉलीवुड के कई बड़े सितारों से भी ज्यादा अमीर हो गए हैं. बता दें, इस दौरान लॉकडाउन चल रहा है इसलिए रेयान फिलहाल इस ख़ुशी को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट नहीं कर सकते लेकिन उनका परिवार बेहद खुश है.




रिपोर्ट्स के मुताबिक रेयान की मां एक स्कूल में सफाई कर्मचारी का काम करती हैं. लेकिन अब रेयान अपनी मां को काम से हमेशा के लिए छुट्टी देने वाले हैं. 

उनका कहना है कि अब वह अब अपनी मां के साथ समय बिताएंगे. आखिरकार यह सब उन्हीं की दुआओं का फल है.

Post a Comment

0 Comments