Sushant Singh Rajput के देहांत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और Mahesh Bhatt की ये तस्वीरें हो रही हैं खूब वायरल


After Sushant Singh Rajput’s Tragic Death, Rhea Chakraborty & Mahesh Bhatt's

Old Pictures Goes VIRAL


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद Bollywood में उथल-पुथल मच गई है. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों को बताया जा रहा है.

After Sushant Singh Rajput’s Tragic Death Rhea Chakraborty & Mahesh Bhatt's Old Pictures Goes VIRAL


इसी मामले के चलते बॉलीवुड के कई बड़े मेकर्स और स्टार्स पर केस भी दर्ज किया जा चुका है. इन सब के अलावा मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी लगातार पूछताछ कर रही है.


इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम विदाई में भी बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों ने ही हिस्सा लिया था जिसके चलते सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस सभी स्टार्ट को भला बुरा कह रहे हैं.




इन सब के बीच सोशल मीडिया पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें, ये तस्वीरें करीब 2 साल पुरानी हैं. इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.


इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में तो महेश भट्ट, रिया के कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में रिया, महेश की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. 

गौरतलब है कि ये तस्वीरें करीब 2 साल पहले रिया ने महेश भट्ट के जन्मदिन पर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं.



गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. सुशांत सिंह महज 34 साल के थे और अपने करियर में इन्होने काफी बड़ा मुकाम भी हासिल कर लिया था. 

सुशांत हमेशा ही वाद विवादों से दूर रहते थे लेकिन किसी को नहीं पता था कि उनकी हंसी के पीछे बहुत बड़ा दर्द छिपा हुआ था.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां