Tere Bina Song: लॉकडाउन के बीच सलमान खान और जैकलीन के गाने ‘तेरे बिना’ ने मचाया धमाल


हाल ही में आप सभी ने सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के गाने 'तेरे बिना' (Tere Bina) का टीज़र जरूर देखा होगा. 

tere bina song out now


टीज़र सभी को खूब पसंद आया था. अब यह गाना सलमान खान ने रिलीज़ कर दिया है. आज यानी 12 मई को ठीक 12 बजे यह गाना रिलीज़ हुआ है. 

बता दें, गाना सलमान के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सलमान और जैकलीन की कैमिस्ट्री दर्शकों को काफी अच्छी लग रही है. आपको बता दें, यह गाना लॉकडाउन के बीच ही सलमान खान के पनवेल‍ स्थित फॉर्महाउस पर शूट किया गया है.

क्या सच में गिरफ्तार हुई हैं Poonam Pandey? एक्ट्रेस ने Video जारी कर खुद किया खुलासा

गौरतलब है कि सलमान खान लॉकडाउन में अपने फॉर्महाउस पर समय बिताने के लिए गए थे. सलमान के साथ उनकी फैमिली तो है ही साथ में जैकलीन फर्नांडीज ( Jacqueline Fernandez), लूलिया वंतूर (Iulia Vantur), वलूशा डी सूसा (Walusha De Sousa) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी मौजूद हैं, जो आये दिन अपनी तस्वीरें वीडियो शेयर करते रहते हैं.

salman khan new song tere bina out now

इसी दौरान सलमान को गाना बनाने का आईडिया आया. इससे पहले भी सलमान ने यहीं से कोरोना वायरस पर बना गाना प्‍यार करोना (Pyar Karona) भी लांच किया था, जिसे दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिला था. 

तेरे बिना गाना भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का तो यहां तक कहना है कि सलमान खान अपने इस फॉर्महाउस पर तो फिल्म भी बना सकते हैं.



इस गाने को खुद सलमान खान ने ही गाया है. साथ ही उनके दोस्त अजय भाटिया ने इस गाने को कंपोज़ किया है. इनके अलावा शब्बीर अहमद ने इस गाने को लिखा है. इस गाने को शूट करते समय लॉकडाउन का काफी ख्याल रखा गया है.

Twitter पर ट्रेंड हुआ #ArrestSambitPatra तो बीजेपी समर्थकों ने ट्रेंड कराया #मैं_भी_संबित_पात्रा

इस गाने के बारे में सलमान ने खुद भी खुलासा किया है कि उन्हें इस गाने को शूट करने में करीब 4 दिनों का समय लगा था. उन्होंने यह भी बताया कि इस गाने में उन्होंने अपने फॉर्महाउस की पूरी प्रॉपर्टी नहीं दिखाई है और ना वह दिखाना चाहते हैं.

salman khan's new song tere bina is out now

आपको बता दें, लॉकडाउन के बीच सलमान खुद सभी नियमों का पालन तो कर ही रहे हैं. साथ ही जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं. 
हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमे सलमान ने जरूरतमंदों के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में राशन भरकर अलग-अलग जगह में भिजवाया था. इसी दौरान उन्होंने Being Haangryy नाम से एक फूड ट्रक की भी शुरुआत की है.

देखिये सलमान खान और जैकलीन का नया गाना ‘तेरे बिना’:

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां