Dil Raju Second Marriage: साउथ के प्रोड्यूसर दिल राजू ने 20 साल छोटी लड़की से रचाई दूसरी शादी

Telugu Producer Dil Raju gets married for the Second Time: See Pictures


इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में देश में होने वाले सभी प्रोग्राम, शादियां, फिल्मों और सीरियल की शूटिंग तक को आगे बढ़ा दिया गया है. हालांकि इसी बीच कम लोगों के बीच काफी लोगों ने शादी की हैं.

dil raju second wife pics
Producer Dil Raju gets married for the second time

दिल राजू ने की दूसरी शादी

हाल ही मिली खबर के मुताबिक साउथ फिल्मों के जाने माने प्रोड्यूसर दिल राजू (Dil Raju) ने शादी कर ली है. बता दें, यह उनकी दूसरी शादी है. 


इससे पहले इन्होने अनीता (Anita) से शादी की थी. लेकिन साल 2017 में अनिता का हैदराबाद में कार्डिक अरेस्ट से निधन हो गया था.



20 साल छोटी लड़की से रचाई दूसरी शादी

dil raju second wife pics

बताया जा रहा है कि दिल राजू ने रविवार रात को निजामाबाद के वेंकटेश्वर मंदिर में अपनी दूसरी शादी संपन्न की. दुल्हन के बार में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन उनका नाम तेजस्विनी (Tejaswini) बताया जा रहा है, जो ब्राह्मण परिवार से संबंध रखती है.




आपको बता दें, तेजस्विनी की उम्र 29 साल है. जबकि दिल राजू 49 साल के हो चुके हैं. देखा जाए तो दोनों की उम्र में 20 साल का अंतर है. शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होना शुरू हो गईं हैं.

बेटी ने की पिता की दूसरी शादी की पूरी व्यवस्था

dil raju second wife pics

बताया जा रहा है दिल राजू और तेजस्विनी की इस शादी में दोनों परिवार के बेहद ही करीबी सदस्य ही शामिल हुए थे. इस शादी के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि दिल राजू की दूसरी शादी की पूरी व्यवस्था उनकी बेटी हंशिता रेड्डी (Hanshita Reddy) की देखरेख में हुई है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें, दिल राजू के प्रॉडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स की तरफ से इस शादी के बारे में खुलासा किया गया है. प्रॉडक्शन हाउस की तरफ से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं जो खूब वायरल की जा रही हैं.

ये है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

dil raju second wife pics

दिल राजू ने अभी तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है. इन फिल्मों में दिल, आर्या, परुगु, येवडू, मिस्टर परफेक्ट, नेनू लोकल, फिदा जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं. 


आपको बता दें, उन्हें फिल्म नेनू लोकल और फिदा के लिए नैशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. यदि उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें फिलहाल वह पवन कल्याण के साथ फिल्म 'वकील साब' पर काम कर रहे हैं, जो बॉलीवुड फिल्म 'पिंक' की रीमेक है.

Post a Comment

0 Comments