Twitter पर ट्रेंड हुआ #ArrestSambitPatra तो बीजेपी समर्थकों ने ट्रेंड कराया #मैं_भी_संबित_पात्रा


हमेशा की तरह आज यानी 11 मई को भी ट्विटर (Twitter) पर देश में हो रहे कई मामलों को लेकर कई हैशटैग ट्रेंड पर चल रहे हैं. इन्ही में से एक #ArrestSambitPatra हैशटैग है. यह आर्टिकल लिखे जाने तक इस हैशटैग पर 1.62 लाख ट्वीट हो चुके हैं.

sambit patra tweets


इस हैशटैग के ट्रेंड होने के बाद बीजेपी (BJP) समर्थक संबित पात्रा (Sambit Patra) के बचाव में उतर आये हैं. इसके बाद सभी ने ट्विटर पर #मैं_भी_संबित_पात्रा हैशटैग ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. 

बता दें, इस हैशटैग पर अभी तक 55 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. आखिर ये हैशटैग क्यों ट्रेंड किये जा रहे हैं? आइये इनके बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं.

Coronavirus In Animals: कुत्ते, बिल्ली और शेर के बाद अब इस जानवर में भी पाया गया कोरोना वायरस

दरअसल बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मध्यप्रदेश कांग्रेस द्वारा किए गए एक ट्वीट पर जवाब दिया था जिसकी वजह से माहौल गरम होता जा रहा है. आपको बता दें, कांग्रेस के द्वारा ट्वीट किया गया था-

आज देश में कांग्रेस की सरकार होती तो- हम टेस्ट, उपचार, व्यवस्था, राहत, मदद और तकनीकी में दुनिया में सबसे आगे होते.

इस ट्वीट के जवाब में संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हो रहा है. साथ ही इस ट्वीट की वजह से इंडिया यूथ कांग्रेस ने शिकायत भी दर्ज करवाई है. साथ ही संबित पात्रा को गिरफ्तार करने की मांग भी की जा रही है, जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

sambit patra latest news

संबित पात्रा ने ट्वीट किया था-

वाक़ई घोर कलियुग आ गया है चोरों को चोर कहो तो थाने में जा के रपट लिखाते है... घोर कलियुग!! जाओ कांग्रेसीयों और रो रो के टीचर से कम्प्लेन करो. भाइयों और बहनो इस पोस्टर को इतना retweet करो की ये पोस्टर हर घर तक पहुँच जाए.जय हो





इसी वजह से संबित पात्रा के खिलाफ ट्रेंड हो रहे #ArrestSambitPatra हैशटैग के बाद बीजेपी समर्थकों ने संबित के समर्थन में #मैं_भी_संबित_पात्रा हैशटैग ट्रेंड करना शुरू कर दिया. अब देखना यह है कि यह मामला कितना आगे तक जाता है?

इस पूरे मामले पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें, धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments