क्या सच में गिरफ्तार हुई हैं Poonam Pandey? एक्ट्रेस ने Video जारी कर खुद किया खुलासा


Poonam Pandey shared a video on Instagram about her arresting


पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर न्यूज़ में यह खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

poonam pandey instagram video


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में अधिकांश लोगों अपने-अपने घरों में कैद हैं.

बीते सोमवार से यह खबर काफी जोर पकड़ रही है कि लॉकडाउन के नियम तोड़ने की वजह से पूनम पांडे पर FIR हुई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है. 
लेकिन अब इस मामले में पूनम पांडे ने चुप्पी तोड़ी है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस बारे में खुलासा किया है.



पूनम पांडे के अनुसार यह खबर पूरी तरह झूंठी है. उन्होंने वीडियो शेयर कर यह भी कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. वो घर पर ही हैं और बिलकुल ठीक हैं. पूनम पांडे ने कहा-

हैलो दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की. मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखी. ये कमाल की थी. मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो गई हूं. साथ ही मैंने ये खबरों में भी देखा है. दोस्तों, मेरे बारे में ऐसी झूंठी खबर मत फैलाओ. मैं घर पर ही हूं और बिल्कुल ठीक हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि रविवार की रात लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से पूनम पांडे पर FIR दर्ज हुई थी. इस बात का खुलासा खुद सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान किया था.



बताया गया था कि लॉकडाउन के बावजूद पूना पांडे और सैम अहमद बॉम्बे ने नियम तोडा और दोनों पर ही नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. हालांकि अब पूनम पंड्या ने इस खबर को ख़ारिज कर दिया है.

Carry Minati vs Amir Siddiqui: अजय नागर ने उड़ाया TikTokers का मजाक, ट्विटर पर छिड़ी जंग

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे फिल्मों में कभी-कभी नजर आती हैं लेकिन ये अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं.

साथ ही आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो के जरिये ये अपने सभी फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.3 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां