Happy Birthday Sai Pallavi: साउथ की इकलौती अभिनेत्री जो मेकअप नहीं करती, 2 करोड़ की डील ठुकराकर बटोरी थीं सुर्खियां

Sai Pallavi Birthday: आज साउथ की जानी मानी अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) का जन्मदिन है. आज ये अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें, साई पल्लवी का जन्म 9 मई 1992 को कोटागिरी, तमिलनाडु में हुआ था. 


sai pallavi unknown facts in hindi
Happy Birthday Sai Pallavi

इन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘कस्तूरी मान’ से की थी. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

अभी तक पल्लवी ने महज 12 फिल्मों में अभिनय किया है और इतने कम समय में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. इतनी कम उम्र में इनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. बता दें, ये हमेशा ही अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं.

साई पल्लवी साउथ की इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा ही मेकअप के खिलाफ रहती हैं. वह खुद ये मानती हैं कि वह जैसी हैं वैसी ही दर्शकों के सामने आना चाहती हैं. यही वजह है कि उन्होंने एक बार 2 करोड़ रूपये का ऑफर भी ठुकरा दिया था.

Vijay Devarakonda के स्टारडम के आगे अल्लू अर्जुन, प्रभास और महेश बाबू भी हुए ढेर

दरअसल एक बार साई पल्लवी को दो करोड़ का फेयरनेस क्रीम विज्ञापन ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने गोरेपन से जुड़ी क्रीम का प्रमोशन करने से ही साफ़ इंकार कर दिया था. 

साई के अनुसार जो नेचुरल है वही बेहतर है. वह किसी भी ऐसी वस्तु का प्रोमोशन नहीं करना चाहती हैं, जिससे लोग भ्रमित हों. साई के इस फैसले से उनकी खूब तारीफ हुई थी.




View this post on Instagram

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai) on

यदि साई पल्लवी के करियर की बात करें तो इन्होने साउथ में कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है. इनमे से सिंघम, एनजीके, मारी 2 और अथिरण जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं. इनकी आने वाली फिल्मों में लव स्टोरी और विराता पर्वं शामिल हैं.

एक्टिंग के अलावा साई एक बेहतरीन डांसर भी हैं. इन्होने डांस की ट्रेनिंग नहीं ली है लेकिन उन्होंने माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय के डांस वीडियो देखकर ही डांस सीखा है.

ब्लॉकबस्टर फिल्म Aarya ने पूरे किये 16 साल: Allu Arjun के फैंस ने ट्रेंड किया #16YearsForMagicalAARYA

आपको बता दें, साई पल्लवी ने जाजिर्या के त्बिलिसी स्टेट मेडिकल विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है. बता दें, साल 2014 में जब वह पढ़ाई कर रही थी तभी उन्हें निर्देशक अल्फोंज पुथरिन ने फिल्म 'प्रेमम' का ऑफर दिया था.

इसके अलावा साई सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. बता दें, इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं. आये दिन ये अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिये अपने सभी फैंस से जुड़ी रहती हैं.

Post a Comment

0 Comments