Boys Locker Room के बाद अब Girls Locker Room की भी प्राइवेट चैट हुई वायरल


Girls Locker Room Trends in India after Boys Locker Room, Screenshots Viral


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हाल ही में 4 मई को सोशल मीडिया पर #boyslockerroom ट्रेंड कर रहा था. इस ट्रेंड पर ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ढेर सारी पोस्ट हो चुकी हैं.
girls locker room vs boys locker room


दरअसल Boys Locker Room एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बनाया ग्रुप है, जिसमे बहुत से लड़के जुड़े हुए हैं. इस ग्रुप में चैटिंग के दौरान लड़कियों के खिलाफ कुछ ऐसी चैट वायरल हुई हैं, जो बेहत ही आपत्तिजनक हैं. 

यही वजह है कि इस मामले में लोगों का यह मानना है कि इन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए.


मामला सामने आने के बाद सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस ने मिलकर इंस्टाग्राम को को एक नोटिस भी जारी किया था. 

इंस्टाग्राम को नोटिस देकर दिल्ली पुलिस ने 8 मई तक का समय दिया है. इसके अलावा दिल्ली पुलिस भी इस ग्रुप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चुकी है.

girls locker room trends on twitter

Boys Locker Room के बाद अब सोशल मीडिया पर #girlslockerroom भी सुर्ख़ियों में आ गया है. इस ट्रेंड पर काफी लोगों ने सोशल मीडिया पर कई लड़कियों के अश्लील चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं. 

अब Boys Locker Room के बाद Girls Locker Room के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग उठ रही है.


हालांकि अभी तक इस बात का पूरी तरह खुलासा नहीं हो पाया है कि इस Girls Locker Room ग्रुप की लीक की गई चैट सच में लड़कियों की है या फिर नहीं? 

खैर जो भी हो लेकिन बॉयज लॉकर रूम की तरह इस ग्रुप में भी बेहद अश्लील चैटिंग होती है, जिसके चलते इस ग्रुप भी कार्यवाही की मांग की जा रही है. आज सुबह से ही यह ट्रेंड ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

इस बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में कमेंट जरूर करें, धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments