दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से हटाये गए Manoj Tiwari, ट्वीट कर कहा- जाने अनजाने कोई...


आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से बेहद ही अहम फैसला लिया गया है जब उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से छुट्टी दे दी गई है. 

manoj tiwari statement on being remove from delhi pradesh president post


अब मनोज तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता (Adesh Kumar Gupta) को यह जिम्मेदारी सौंपी है. प्रदेश अध्यक्ष पद से छुट्टी होने के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर एक भावुक संदेश सभी के साथ साझा किया है. 

अपने 3.6 साल के कार्यकाल में मनोज तिवारी ने कई ऐसे काम किये जिनकी खूब सराहना की गई लेकिन कई जगह इनकी वजह से विवाद ने भी जन्म लिया था.



आदेश कुमार गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया है –

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के संगठन को और भी मजबूत करना, कार्यकर्ताओं में जोश और विश्वास पैदा करना, साथ ही संगठन को और भी उच्च स्तर पर ले जाना मेरी प्राथमिकताएं होंगी.

Irrfan Khan, Rishi Kapoor और Wajid Khan सहित 2020 में इन 7 सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

मनोज तिवारी को हटाये जाने के सवाल पर आदेश कुमार ने कुछ खास रूचि नहीं दिखाई बस उन्होंने इतना ही कहा कि यह सामान्य प्रक्रिया है जो काफी समय से चल रही थी. 

पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी दी है तो वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा से उसे निभायेंगे. आदेश कुमार ने यह भी कहा कि वह दिल्ली में काफी कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें बदलने की जरूरत है. 

Lockdown में मजदूरों के मसीहा बने Sonu Sood, कुछ ऐसी है इंजीनियर से एक्टर बनने की कहानी

इसलिए इन चीजों पर वह खास ध्यान देंगे और संगठन को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे.

बीजेपी के इस फैसले पर आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में कमेंट जरूर करें, धन्यवाद.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां