Boys Locker Room के खिलाफ सोशल मीडिया पर मची सनसनी, दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज


Why Boys Locker Room Trending on Social Media?


Boys Locker Room: बीते सोमवार यानी 4 मई से सोशल मीडिया पर #boyslockerroom ट्रेंड कर रहा है. अभी तक इस ट्रेंड पर ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ढेर सारी पोस्ट हो चुकी हैं. जिन लोगों को इस ट्रेंड के बारे में नहीं मालूम है उन्हें बता देते हैं. 

bois locker room instagram group


दरअसल यह एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बनाया ग्रुप है, जिसमे बहुत से लड़के जुड़े हुए हैं. इस ग्रुप में चैटिंग के दौरान लड़कियों के खिलाफ कुछ ऐसी चैट वायरल हुई हैं, जो बेहत ही आपत्तिजनक हैं. यही वजह है कि इस मामले में लोगों का यह मानना है कि इन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए.

ब्वॉयज लॉकर रूम के विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. मामला सामने आने के बाद सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस ने मिलकर इंस्टाग्राम को को एक नोटिस भी जारी किया है. 


इंस्टाग्राम को नोटिस देकर दिल्ली पुलिस ने 8 मई तक का समय दिया है. इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने इस ग्रुप के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है.

यदि इंस्टाग्राम ग्रुप Boys Locker Room के बारे में बात करें तो बताया जा रहा है कि इस ग्रुप में लड़कियों के फोटो पर अश्लील और आपत्तिजनक कमेंट किए जाते हैं. साथ ही कुछ लड़कियों की तस्वीरें फोटोशॉप करने के बाद इसमें पोस्ट की जाती हैं. 

boys locker room detail

यह मामला सामने तब आया जब इस ग्रुप की एक चैट ट्विटर पर वायरल हो गई. यह स्क्रीनशॉट वायरल होते के साथ ही इस ग्रुप और मेंबर्स के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग उठ खड़ी हुई.

Boys Locker Room नामक इस ग्रुप में अधिकांश छात्र हैं जो कई स्कूलों से संबंध रखते हैं. इनमे से कई छात्र तो नाबालिग भी बताये जा रहे हैं. इस ग्रुप को लेकर यह भी जानकारी मिली है कि यह कुछ समय पहले ही बनाया गया है. इसमें छात्राओं को लेकर ऐसी अश्लील टिप्पणी की जाती है जो बेहद ही आपत्तिजनक है.


इतना ही नहीं स्कूल की छात्राओं के बारे में अश्लील टिप्पणियां और उनके साथ दुष्कर्म करने तक की योजनाएं बनाई जा रही हैं, जो बेहद ही घिनौना कार्य है. 

डीसीपी अन्येश राय ने भी इस ग्रुप को लेकर इस बारे में बात की है. उन्होंने बताया है कि इंस्टाग्राम से इन सभी छात्रों के यूजर नेम व हैंडल नेम, ईमेल, आइपी एड्रेस, लोकेशन और अन्य जानकारियां मांगी हैं.

Post a Comment

0 Comments