Adsense

Sarkaru Vaari Paata Motion Poster Review Reaction Facts In Hindi Mahesh Babu 2021 Telugu Movie


दोस्तों, साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की आने वाली फिल्म ‘सरकारू वारि पाता’ (Sarkaru Vaari Paata) का मोस्ट अवेटेड मोशन पोस्टर (Motion Poster) आज रिलीज़ हो चुका है. 

Sarkaru Vaari Paata Motion Poster Review Reaction Facts In Hindi Mahesh Babu 2021 Telugu Movie


बता दें, आज महेश बाबू अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं और ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को अपनी आने वाली इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर बड़ा गिफ्ट दिया है.

हालांकि मोशन पोस्टर में महेश बाबू का चहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनके हाथ में एक रूपये का कॉइन नजर आ रहा है जिसे वो हवा में उछालते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनकी कलाई पर एक धागा नजर आ रहा है जिसमे ॐ बंधा हुआ नजर आ रहा है.

Dookudu Movie Unknown Facts In Hindi: डूकुडू फिल्म से जुड़ी 15 अनसुनी और रोचक बातें

इससे पहले, अपने फादर सुपरस्टार कृष्णा (Krishna) के जन्मदिन पर महेश बाबू ने एक पोस्टर लांच किया था. हालांकि इस पोस्टर में भी महेश का लुक जरूर नजर आ रहा था लेकिन चेहरा नहीं दिखाया गया था. इस पोस्टर में उनकी गर्दन पर एक रूपये की कॉइन का टैटू भी बना हुआ है.



मोशन पोस्टर में दिया गया बैकग्राउंड साउंड काफी एनर्जेटिक और धमाकेदार लग रहा है. बता दें, फिल्म का म्यूजिक साउथ के जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर एस. थामन (S. Thaman) ने कंपोज़ किया है.

इसके अलावा फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म को परसुराम (Parasuram) ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदना (Rashmika Mandana) के साथ फिल्म ‘गीता गोविन्दम’ (Geetha Govindam) भी बना चुके हैं.

Pokiri Movie Unknown Facts In Hindi: पोकिरी फिल्म से जुड़ी 15 अनसुनी और रोचक बातें

इसके अलवा फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो फिल्म को महेश बाबू (Mahesh Babu) और साउथ फिल्मों की जानी मानी प्रोडक्शन कंपनी मैत्री मूवी मेकर्स (Mythri Movie Makers) ने मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

हालांकि फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नही हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू के साथ इस फिल्म में कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) लीड रोल में नजर आयेंगी.

देखिये Sarkaru Vaari Paata का Motion Poster:




यदि फिल्म की स्टोरीलाइन के बारे में बात करें तो महेश बाबू की अधिकांश फिल्मों में एक सोशल मैसेज होता है. इसलिए ये फिल्म भी लोगों के लिए एक नया मैसेज लेकर आयेगी. 

इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी फाइनल नहीं हुई है लेकिन इतना जरूर बताया गया है कि ये साल 2021 में रिलीज़ की जाएगी. महेश बाबू के सभी फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Srimanthudu – The Real Tevar Unknown Facts In Hindi: श्रीमंतुडु - दि रियल तेवर फिल्म से जुड़ी 15 अनसुनी और रोचक बातें

दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दूं, हाल ही में जून के महीने में महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि ‘सरकारू वारि पाता’ एक स्ट्रोंग मैसेज के साथ-साथ फुल एंटरटेनमेंट वाली फिल्म होगी. महेश बाबू ने फिल्म के बारे में ये भी बताया था कि वो इस फिल्म के लिए काफी एक्साईटेड भी हैं.

इस फिल्म को लेकर महेश की वाइफ नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया था कि इस फिल्म में वो सब कुछ है जो आप वास्तव में देखना चाहते हैं.

Magadheera Unknown Facts In Hindi: मगधीरा फिल्म से जुड़ी 16 अनसुनी और रोचक बातें

महेश बाबू को आखिरी बार 'सरलीरू नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) में देखा गया था, जो इसी साल जनवरी में रिलीज़ हुई थी. फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी ब्लॉकबस्टर रही थी.

आखिर में हम महेश बाबू को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी बधाई देते हैं.

Happy Birthday Super Star Mahesh Babu

देखिये वीडियो :

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ