सुसाइड से पहले Sushant Singh Rajput ने 'Pavitra Rishta' के इस एक्टर को किया था आखिरी कॉल


Sushant Singh Rajput's last call was to Pavitra Rishta actor Mahesh Shetty


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद पूरा बॉलीवुड शोक में है. 

sushant singh rajput death news


अभी तक सुशांत की सुसाइड की असली वजह सामने नहीं आई है. पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह काफी समय से डिप्रेशन में थे, जिसकी वह दवाइयां भी ले रहे थे.

हाल ही में मिली खबर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) को आखिरी कॉल किया था. 
बता दें, महेश शेट्टी और सुशांत को टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) में एक साथ देखा गया था. सुशांत ने महेश को सुबह 1.51 बजे कॉल किया था. लेकिन उस समय महेश फ़ोन नहीं उठा पाए.



इसके बाद अगले दिन सुबह 8.30 बजे महेश ने वापिस सुशांत को कॉल किया लेकिन उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया और कुछ समय बाद ही महेश को सुशांत के सुसाइड की खबर मिली. 
इस बात से सभी ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ऐसी क्या बात थी कि जो सुशांत ने महेश को आधी रात फ़ोन किया था. यह गुत्थी आखिर अधूरी ही रह गई.



आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें, कि करीब 5 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में ही 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की थी. हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे का कोई भी कारण सामने नहीं आया है.
आपको बता दें, सुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद इन्होने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया और इंडस्ट्री के सफल सितारे बन गए थे. सुशांत सिंह की मौत पर बॉलीवुड सितारे शोक में हैं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां