Sushant Singh Rajput ने अपने घर में किया सुसाइड, 5 दिन पहले एक्स-मैनेजर की भी हुई थी मौत


Sushant Singh Rajput Commits Suicide at His Home


साल 2020 सभी के लिए बेहद ही बुरा साबित हो रहा है. एक तरफ तो लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से अपनी जान गंवा रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ तूफ़ान और भूकंप की वजह से काफी जान माल की हानि हो चुकी है. 

sushant singh rajput found hanging at home


इन सब के अलावा अभी तक बॉलीवुड (Bollywood) से भी कई सितारे इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हुआ था. 
अब मुंबई से खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने घर पर सुसाइड कर ली है. यह बेहद ही दुखद खबर है.



सुशांत सिंह राजपूत महज 34 साल के थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर पर उनके कुछ दोस्त थे जिन्होंने उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा तो पाया गया कि सुशांत फांसी के फंदे से लटके हुए थे. पुलिस ने यह भी बताया है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे.

Kahaani Ghar Ghar Kii के एक्टर Sachin Kumar का 42 साल की उम्र में निधन


आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें, कि करीब 5 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में ही 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की थी. हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे का कोई भी कारण सामने नहीं आया है.

sushant singh rajput ex manager disha salian death

अब जब सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर सामने आई है तो लोग उनकी मैनेजर से इस घटना को जोड़ रहे हैं. हो ना हो दोनों के बीच कोई घटना हुई हो जिसकी वजह से दोनों ने इतना बड़ा कदम उठाया.

दुनिया को अलविदा कह गए Irrfan Khan लेकिन उनके ये 10 दमदार डायलॉग्स हमेशा याद किये जायेंगे

आपको बता दें, सुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद इन्होने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया और इंडस्ट्री के सफल सितारे बन गए थे. सुशांत सिंह की मौत पर बॉलीवुड सितारे शोक में हैं.

भगवान सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस दुखद घड़ी से लड़ने की शक्ति दे.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां