Trending Now

War Trailer: Hrithik Roshan पर भारी पड़े Tiger Shroff, War का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़



War Trailer: Hrithik Roshan vs Tiger Shroff, Who is better in action : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कुछ समय पहले ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर वॉर (War) का टीज़र रिलीज़ हुआ था. टीज़र दर्शकों को बेहद पसंद आया था और दर्शकों ने इसे पहले से ही ब्लॉकबस्टर करार दे दिया था. 
download war trailer
War Trailer: Hrithik Roshan vs Tiger Shroff, Who is better in action
लेकिन आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. बता दें, यशराज बैनर (Yashraj Films) के तहत बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने किया है.

वॉर (War) फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की धमाकेदार एंट्री से होती है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को हेलीकॉप्टर से कूदते देख कर आपको Thumbs Up की एड जरुर याद आ जाएगी. 
watch and download war trailer
War Trailer: Hrithik Roshan vs Tiger Shroff, Who is better in action
बता दें, फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहानी थोड़ी समझ आ रहा ही है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक एजेंट हैं, जो कुछ गलती करते हैं जिसकी वजह से उन्हें जान से मारने की तैयारी की जाती है. इस मिशन में कभी उनके स्टूडेंट रहे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को लिया जाता है.

फिल्म के पूरे ट्रेलर में सिर्फ और सिर्फ एक्शन के अलावा कुछ और नही दिखाई दे रहा. यह बात तो साफ़ है कि इस फिल्म में हॉलीवुड लेवल के एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे. 



फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने खालिद का किरदार निभाया है जो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को रोकने की हर संभव कोशिश करता है. लेकिन ट्रेलर में दोनों एक दूसरे पर भारी दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड में स्पाई एजेंट पर अभी तक कई फ़िल्में बनी हैं. लेकिन इतने बड़े और दमदार एक्शन सीन किसी फिल्म में नहीं दिखाए गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) इससे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ बैंग बैंग (Bang Bang) का निर्माण कर चुके. 

इसलिए ये एक्शन में पहले से ही माहिर हैं. इस फिल्म से सभी को बहुत उम्मीदें हैं. बता दें, यह फिल्म इस साल गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

यदि आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देख सकते हैं.

दोस्तों, इस फिल्म से आपको कितनी उम्मीदें हैं? क्या यह बॉक्स ऑफिस पर पुराने रिकॉर्ड तोड़ सकती है? इस बारे में अपनी विचार कमेंट जरूर करें.

No comments