Lockdown के बीच Salman Khan से आगे निकले Sonu Sood, सोशल मीडिया और Google पर मचाया तहलका

Sonu Sood beats Salman Khan in Google Trends


इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने नेक काम की वजह से सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं. आपको बता दें, सोनू सूद पिछले कई हफ़्तों से मुंबई में फंसे सभी प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. 



इसी वजह से सोनू सूद की देशभर में जमकर तारीफ हो रही है. मुसीबत की इस घड़ी में सोनू सूद इन मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आये हैं.

Irrfan Khan, Rishi Kapoor और Wajid Khan सहित 2020 में इन 7 सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) को ‘भाई’ कहकर संबोधित किया जाता है. लेकिन पिछले महीने से यह उपाधि सोनू सूद के नाम हो गई है. सोशल मीडिया और गूगल ट्रेंड्स में पिछले एक मैंने से लगातार सोनू सूद ट्रेंडिंग में हैं.



हालांकि फैन फॉलोइंग के मामले में सलमान खान जरूर सोनू सूद से आगे हैं लेकिन लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है. साथ ही अपने नेक काम की वजह से देश के अधिकांश लोग उन्हें दुआएं दे रहे हैं.

Paresh Rawal Birthday: 65 की उम्र में भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं बाबू भैया, ये हैं इनके 10 फेमस डायलॉग

इन सब के अलावा हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और मशहूर क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने यूजर्स से पूछा था कि यदि “सलमान खान और सोनू सूद की फिल्म एक ही दिन रिलीज़ होती हैं तो आप कौन सी फिल्म देखना पसंद करेंगे?”



इस पोल पर जो रिजल्ट आया वह बेहद ही चौंकाने वाला था. क्योंकि 64.6 प्रतिशत लोगों का मानना है कि वो सोनू सूद की फिल्म देखेंगे जबकि 35.40 प्रतिशत लोग सलमान की फिल्म देखना पसंद करेंगे.

Lockdown में मजदूरों के मसीहा बने Sonu Sood, कुछ ऐसी है इंजीनियर से एक्टर बनने की कहानी

यदि सलमान खान की बात करें तो इस लॉकडाउन में सलमान खान अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. इसी बीच वह कई म्यूजिक सोंग भी रिलीज़ कर चुके हैं. साथ ही इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड में काम करने वाले कर्मचारियों की भी मदद की है.

इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट जरूर करें, धन्यवाद.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां