Adsense

Kareena Kapoor और Taimur के साथ घूमने निकले Saif Ali Khan, मास्क ना पहनने पर हुए ट्रोल


इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से खूब अफरा तफरी मची हुई है. अभी तक पूरे देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा था लेकिन आज यानी 8 जून को देश के कई इलाकों में लॉकडाउन को खोलने का फैसला लिया है.

saif ali khan and kareena kapoor step out for walk with son taimur ali khan


रेस्तरों से लेकर मॉल तक को खोलने की छूट दे दी गई है. हालांकि इस दौरान सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का भी पालन करना होगा. 
इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ बाहर घूमने के लिए निकले.



इसी दौरान जैसे ही मीडिया की नजर उन पर पड़ी तो इनकी तस्वीरें और वीडियो लेनी शुरू कर दी. बता दें, इन तस्वीरों में कई जगह सैफ ने मास्क नहीं पहना है तो कई जगह तैमूर बिना मास्क के नजर आ रहे हैं.

हूबहू Katrina Kaif नजर आती है ये फेमस TikTok स्टार, आप भी धोखा खा जाओगे


बिना मास्क पहने घर से बाहर घूमने की वजह से लोगों ने सैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स सैफ अली खान से पूछ रहे हैं कि “आपका मास्क किधर है?”



एक तरफ तो ये सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सैफ को बिना मास्क की वजह से ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि इन तस्वीरों के साथ इन दोनों की वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमे सैफ और करीना दोनों मास्क पहने नजर आ रहे हैं.

Dharmendra, Sunny Deol, Bobby Deol, Abhay Deol & Karan Deol में से किसका डेब्यू रहा धमाकेदार?

लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने फिर से सैफ और करीना को आड़े हाथों लिया क्योंकि इस वीडियो में तैमूर ने मास्क नहीं पहना था. ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ