‘भाभी जी घर पर हैं’ में बिना डायलॉग बोले भी काफी फीस लेते हैं रिक्शावाला पेलू, ये है असली नाम


एंड टीवी (& TV) पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी सीरियल भाभी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) पिछले कई सालों से दर्शकों का फेवरेट रहा है. इस सीरियल में काम करने वाले सभी किरदार दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. 



इस सीरियल में एक किरदार ऐसा भी है जो फिल्म में हमेशा चुप ही रहता है और सिर्फ अपने एक्सप्रेशन से ही दर्शकों को हंसाने में कामयाब हो जाता है.

हम बात कर रहे हैं पेलू रिक्शावाला की, जो इस सीरियल का एक अहम किरदार है. दरअसल यह किरदार बेहद ही फनी है लेकिन बिना बोले यह दर्शकों को खूब हंसाता है. 
इतना ही नहीं जब उसे किसी को कोई बात बोलनी होती है तो वह अपने पास रखी पर्ची उसे थमा देता है.

‘भाभी जी घर पर हैं’ में पेलू रिक्शावाला एक ऐसा किरदार है जो बाहर से आने वालों को अपने रिक्शा में लेकर आता है और अक्सर इसे रेडियो पर गाना सुनते भी देखा जाता है. 
वहीँ सीरियल के बाकी किरदार भी इसे कुछ बोलने के लिए कहते जरूर हैं लेकिन ये कुछ नहीं बोलता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पेलू का रोल निभाने वाले किरदार का असली नाम अक्षय पाटिल है, जो टीवी शो से जुड़े हुए हैं और काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. 



हालांकि इन्टरनेट पर इनके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर कई सितारों के साथ इनकी तस्वीरें भी देखी गई हैं. इनमे से एक तस्वीर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ भी है.

Ramanand Sagar’s Ramayan Unknown Facts In Hindi: रामायण से जुड़ी 21 अनसुनी और रोचक बातें

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय को उनके पेलू किरदार के लिए 15-20 हजार प्रति एपिसोड मिलते हैं. लेकिन बिना डायलॉग बोले भी इतनी फीस लेना काबिले तारीफ है. 

वैसे भी अब ये शो का हिस्सा बन चुके हैं इसलिए एक एपिसोड में इन्हें 3-4 बार कम से कम दिखाया ही जाता है.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां