Adsense

हूबहू Katrina Kaif नजर आती है ये फेमस TikTok स्टार, आप भी धोखा खा जाओगे

Katrina Kaif’s doppelganger found on TikTok

पिछले काफी समय से फिल्मी और क्रिकेट हस्तियों के हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हो रही है. अभी तक सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli), अनुष्का शर्मा Anushka Sharma), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे कई सितारों के हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हुई थी. 

katrina kaif look alike on tiktok


लेकिन अब बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.
इन दिनों एक टिक टॉक स्टार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जो हूबहू बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तरह दिखती है. इस लड़की का नाम अलीना राय (Alina Rai) है जिसकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.23 लाख से ज्यादा फैंस मौजूद हैं.



यदि अलीना के बारे में बात करें तो यह पेशे से एक फैशन मॉडल है और साथ में टिक टॉक के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. अलीना की तस्वीरें देखकर एक बार में सभी धोखा खा जाते हैं. 




इनकी विडियो और तस्वीरों पर लोग कमेंट करते हैं कि क्या आप कटरीना की बहन हो या उसे कोई रिश्ता है? क्योंकि अलीना की तस्वीरें देखकर पहली बार में हर कोई धोखा खा जाता है. तस्वीरें देखकर एक बार को आप भी सोच में पड़ जायेंगे.
आपको बता दें, इनकी सिर्फ तस्वीरें ही एक जैसी नहीं बल्कि इनकी विडियो में एक्सप्रेशन में भी हूबहू कटरीना की तरह दिखते हैं. आप इनके एक्सप्रेशन भी हूबहू कटरीना से मैच कर सकते हो. 



इन दिनों अलीना सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इनकी तस्वीरें और विडियो भी खूब वायरल किये जा रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ