Trending Now

Saaho को मिल रहे हैं Negative Review, यह है फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी



Prabhas And Shraddha Starrer Saaho Movie Honest Review In Hindi : साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत में आज यानी 30 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी है. बता दें, इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावा, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडे (Chunky Pandey), नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) तथा मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सही कई बड़े सितारे शामिल हैं. 




जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन सुजीत (Sujeeth) ने किया है. बता दें, साहो (Saaho) की चर्चा पिछले 2 सालों से चल रही थी. लेकिन जब से इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है तभी से फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है. 

बुधवार यानी 29 अगस्त को इस फिल्म की स्क्रीनिंग यूएई (UAE) में हुई थी. जिसके बाद क्रिटिक्स ने फिल्म के रिव्यू शेयर किये हैं. काफी लोगों को यह फिल्म पसंद आई है जिनमे से कई लोगों ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार तक भी दिए हैं तो कई लोगों को फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आई है.

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो इस फिल्म को नेगेटिव रिव्यू भी दिए हैं. कुछ क्रिटिक्स ने साहो (Saaho) को बोरिंग बताया है. बता दें, इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रूपये है. यदि भारत में भी फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले तो यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो सकती है. 



बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 2.0 के बाद यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है. बता दें, 2.0 का बजट करीब 570 करोड़ रुपये था.

क्या है फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी?

एक्शन के मामले में फिल्म अव्वल है. इसमें कोई दो राय नहीं हैं. लेकिन अधिकांश क्रिटिक्स का यह कहना है कि फिल्म का रन टाइम बहुत ज्यादा है. इसके साथ ही प्रभास (Prabhas) की हिंदी डबिंग भी दर्शकों को पसंद नहीं आई. 

इसके अलावा कुछ लोगों का यह भी कहना है कि फिल्म में सिर्फ एक्शन ही एक्शन हैं, कहानी स्ट्रॉन्ग नहीं है. इसके साथी ही कुछ लोगों को फिल्म में दिखाए गए वीएफएक्स (VFX) सीक्वेंस भी अच्छे नहीं लगे. अब देखना यह है कि यह फिल्म भारत में क्या कमाल दिखा पाती है?

दोस्तों, आपके हिसाब से साहो (Saaho) फिल्म कैसी है? यह बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments