Trending Now

Prabhas की फिल्म Saaho का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है मजाक, वायरल हो रहे हैं ये मजेदार जोक्स


Fans Trolled Prabhas Due To Saaho, Jokes And Memes Are Getting Viral : प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो (Saaho) आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. बता दें इस फिल्म से सही को बहुत उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. फिल्म को अधिकांश क्रिटिक्स ने ख़राब रेटिंग दी है. 
saaho jokes and memes
Fans Trolled Prabhas Due To Saaho, Jokes And Memes Are Getting Viral
इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी फिल्म का बहुत मजाक उड़ाया जा रहा है. बाहुबली की रिलीज़ के बाद प्रभास (Prabhas) की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई थी, जिसकी वजह से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में काफी कमाई हो गई थी. लेकिन अब ख़राब रिव्यू की वजह से आने वाली दिनों में फिल्म की कमाई पर असर दिख सकता है.




फिल्म देखने के लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है तो कुछ लोगों ने फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर मजेदार जोक्स वायरल किये जा रहे हैं. यदि फिल्म की रेटिंग की बात करें तो फिल्म को औसतन 5 में से 2.5 की रेटिंग मिली है, जोकि फिल्म के लिए बहुत मुश्किल खड़ी कर सकती है.

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म को 5 में से सिर्फ 1.5 रेटिंग दी है. इसके अलावा फिल्म की कई बड़ी वेबसाइट ने भी सिर्फ 2-2.5 रेटिंग दी है. आपको बता दें, फिल्म को 350 करोड़ रूपये के बड़े बजट के साथ बनाया गया है. ख़राब रेटिंग का असर फिल्म पर दिखाई देता है तो यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हो सकती है.



चूंकि यह बड़े बजट की फिल्म है इसलिए सिनेमाघरों में टिकेट की कीमत भी ज्यादा राखी गई है. इसलिए जिन लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई है वो लोग अपना पैसा वापिस लेने की मांग कर रहे हैं. 
saaho jokes and memes
Fans Trolled Prabhas Due To Saaho, Jokes And Memes Are Getting Viral
सभी पब्लिक रिव्यू को देखते हुए फिल्म में प्रभास (Prabhas) की हिंदी डबिंग, फिल्म की लंबाई और वीएफएक्स (VFX) लोगों को पसंद नहीं आइये. 29 अगस्त को जब इस फिल्म की स्क्रीनिंग UAE में हुई थी, तो वहां भी ट्रेड जानकारों ने फिल्म में सभी बड़ी कमजोरी इन्ही चीजों को बताया था.

अब जब फिल्म लोगों को पसंद नहीं आ रही है तो लोग इसपर जमकर मजाक जोक्स और मीम्स बना रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि इससे अच्छी तो सलमान खान की फिल्म रेस 3 (Race 3) थी. उनका कहना है कि रेस 3 में कुछ कहानी तो थी, लेकिन साहो में तो वो भी नहीं है.
saaho jokes and memes
Fans Trolled Prabhas Due To Saaho, Jokes And Memes Are Getting Viral
बता दें, साहो में प्रभास (Prabhas) के अलावा, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडे (Chunky Pandey), नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) तथा मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सहित कई बड़े सितारे शामिल हैं. 

फिल्म का निर्देशन सुजीत (Sujeeth) ने किया है. बता दें, यह रजनीकांत (Rajinikanth) की 2.0 के बाद भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है. 2.0 का बजट करीब 570 करोड़ रूपये था.

दोस्तों, प्रभास की साहो (Saaho) आपको कैसी लगी? आप इस फिल्म को 5 में से कितने स्टार देना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments