Adsense

The Kapil Sharma Show में Prabhas ने खोले कई बड़े राज, Bollywood में इन्हें करते हैं सबसे ज्यादा पसंद



Prabhas And Shraddha Kapoor Promote Saaho On The Kapil Sharma Showदोस्तों, हाल ही में बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) को सोनी टीवी के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में देखा गया था जहां वह अपनी फिल्म साहो (Saaho) के प्रमोशन के लिए गए थे. 
The Kapil Sharma Show August 25 2019 Preview
Prabhas And Shraddha Kapoor Promote Saaho On The Kapil Sharma Show
इनके साथ फिल्म के बाकी कलाकार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) और महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) भी साथ थे. शो में सभी ने जमकर मस्ती की और पूछने पर प्रभास (Prabhas) ने अपने बारे में कई राज खोले.

The Kapil Sharma Show August 25 2019 Preview


शो के दौरान जब कपिन ने प्रभास (Prabhas) से पूछा कि बाहुबली (Baahubali) की रिलीज़ के बाद क्या उनके लिए 5 हजार से ज्यादा लव प्रपोजल आये थे? तो इस सवाल को सुनते ही पहले तो प्रभास (Prabhas) शरमा जाते हैं और बाद में कहते हैं कि यह सब अफवाह है. 

लेकिन इसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ एक ही प्रपोजल मिला था और उन्होंने तुरंत ही शादी कर ली.

बता दें, शोर की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने भी प्रभास (Prabhas) से बॉलीवुड से जुड़े कुछ सवाल किये जिसमे उन्होंने खुलकर जवाब दिए. प्रभास (Prabhas) से पूछा कि बॉलीवुड में उनकी फेवरेट फिल्म कौन सी है तो उन्होंने 2 फिल्मों का नाम लिया, एक शोले (Sholay) और दूसरी दंगल (Dangal)



इसके बाद उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड (Bollywood) में आपका फेवेरेट एक्टर कौन है? तो प्रभास (Prabhas) ने जवाब दिया शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman khan).

इसके बाद प्रभास (Prabhas) ने अपनी फेवेरेट एक्ट्रेस के बारे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif)का नाम लिया. इतना ही नहीं कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बारे में भी एक बड़ा खुलासा किया. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने श्रद्धा कपूर से पूछा कि क्या ये बात सच है कि रिलीज से पहले आपका पेट खराब हो जाता है? तो इस पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शर्माते हुए कहती है हां ये सच है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तुरन्त श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की टांग खींचाई करते हुए कहा कि- 
तभी मैं कहूं लास्ट टाइम जब शूट पर आईं तो तीन टाइम वॉशरूम क्यों गई थी श्रद्धा. 
बता दें, प्रभास (Prabhas) स्टारर साहो इस 29 A को रिलीज़ हो रही है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में प्रभास (Prabhas) ने फिल्म की कुल लागत के बारे में भी खुलासा किया था, उन्होंने बताया कि इस फिल्म को करीब 350 करोड़ रुपये में बनाया गया है.

दोस्तों, क्या प्रभास (Prabhas) की फिल्म साहो (Saaho) बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली (Baahubali) का रिकॉर्ड तोड़ पायेगी? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ