Trending Now

फिल्म 'सुई धागा' में साड़ी पहनने को लेकर अनुष्का शर्मा का बड़ा बयान



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा की आने वाली बहुचर्चित फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' काफी चर्चाओं में हैं. खासकर फिल्म में अनुष्का का लुक काफी लोकप्रिय हो रहा है.
varun dhawan and anushka sharma in sui dhaga new poster
इससे पहले अनुष्का ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'रब ने बन दी जोड़ी' में साड़ी पहने हुए देखा था. हालाँकि वह साड़ी में काफी अच्छी लग रही हैं, लेकिन अनुष्का ने इसके बारे में में कहा कि साड़ी पहनने के बाद से उसकी शारीरिक भाषा अपने आप बदल गई है.

उन्होंने कहा, "आमतौर पर मैं साड़ी कभी नहीं पहनती यह केवल कुछ शो, इवेंट आदि के लिए कभी-कभी पहन लेती हूँ, लेकिन फिल्म में ममता एक ऐसी महिला है जिसे आप हमेशा साड़ी में ही देखेंगे. मुझे झाड़ू के द्वारा सफाई करते हुए, खाना बनाते हुए, सीढ़ियों पर चढ़ते हुए और नीचे उतारते हुए कई जगह परेशानियों का सामना करना पड़ा.”

Read also:

उसने आगे कहा, "कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या करुँगी, पल्लू मेरे सिर पर हमेशा रहेगा क्योंकि मुझे इसका इस्तेमाल करना पड़ता था. आम तौर पर मैं इस तरह हंसती नहीं हूं जैसे मैं फिल्म में हंस रही हूं लेकिन पल्लू की वजह से, वो हंसी अपने आप ही आ जाती है और इसी पल्लू की वजाह से मेरी शारीरिक भाषा ही बदल गई.”
varun dhawan and anushka sharma in sui dhaaga new poster
शरत कटारिया द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा की जगह वरुण धवन भी हैं. अनुष्का और वरुण, पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आये हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और देखने में काफी सुंदर लग रहा है.

फिल्म में, अनुष्का को घर के सभी काम करते हुए और परिवार के साथ डटे रहते हुए देखा गया है जो अपने पति पति मौजी (वरुण धवन) के साथ कढ़ाई का काम कर उसकी सहायता करती है. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.
दोस्तों, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की इस फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट जरूर करें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments