Adsense

8 बॉलीवुड हस्तियों की सबसे शर्मनाक हरकत, लिस्ट में आमिर खान हैं 2 बार


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
वरुण धवन और आलिया भट्ट

वरुण ने अपनी फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के प्रमोशन के दौरान सह-अभिनेत्री आलिया भट्ट को उठा लिया, लेकिन परिणाम कुछ और ही निकला. अलिया के कुछ निजी वस्त्र इसमें दिख गए थे, यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.
2. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना
यह सीन काफी चौंकाने वाला था, जो काफी समय तक सुर्खियों में रहा. इसमें ट्विंकल खन्ना ने अपने पति की पैंट की ज़िप सरेआम खोल दी थी. शायद इसके बारे में सोचकर इनको आज भी पछतावा होता होगा.
3. सिद्धार्थ माल्या और कैटरीना कैफ
यह तस्वीर उस समय की है जब सिद्धार्थ माल्या और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना रिलेशन में थे. कैमरे में कैद हुई इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने कैट को गले लगाया लेकिन उसके दिमाग में क्या चल रहा था, कुछ कह नहीं सकते. बाकि आप तस्वीर में खुद देख सकते हैं.
4. रानी मुखर्जी और कैटरीना कैफ
इस तस्वीर में रानी मुखर्जी कटरीना कैफ एक दूसरे के साथ मिल रही हैं, लेकिन मिलने का तरीका दूसरा ही नजर आ रहा है. तस्वीर को देखकर हर किसी के दिमाग में और ही बाते आने लगती हैं. पहली बार देखने से इस तस्वीर के बारे में गलत विचार ही आएगा.
5. मिका सिंह और राखी सावंत
बॉलीवुड के इतिहास में ये सबसे विवादास्पद विषय रहा है, जिसकी चर्चा काफी लम्बे समय तक रही. मिका सिंह ने अपने जन्मदिन के मौके पर राखी सावंत को सरेआम किस किया था.
6. सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण
उस समय सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण के रिश्ते की चर्चा जोरों पर थी. उसी दौरान की ये तस्वीर जब दीपिका सिद्धार्थ को देख रही हैं तो सिद्धार्थ की नजर कही और ही है. जैसा की आप तस्वीर में देख सकते हैं.
7. आमिर खान और कैटरीना कैफ / राखी सावंत



मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की ये तस्वीरें गलत टाइम पर ली गई हैं. पहली तस्वीर में जब ये राखी सावंत को बड़ी गौर से देख रहे हैं, लेकिन नज़र कहीं और ही है, तभी कैमरे ने क्लिक कर लिए. दूसरी तस्वीर में कैटरीना कैफ के साथ ‘धूम 3’ के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की टांगों पर निशाना बनाया हुआ है.
8. अनिल कपूर और अनु मलिक
एवरग्रीन अनिल कपूर और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक एक ख़ास मौके पर मिले थे. दोनों शायद गले मिल रहे हैं, लेकिन ध्यान से दखें, लग रहा है गलती से एक दूसरे को किस कर लिया है.

दोस्तों, इन सभी तस्वीरों में आपको कौन सी तस्वीर सबसे अजीब लगी? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ