जब Sushant Singh Rajput का हेलिकॉप्टर शॉट देख MS Dhoni भी रह गए थे हैरान


MS Dhoni reaction when he first time saw Sushant Singh Rajput's Helicopter Shot


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद पूरा बॉलीवुड शोक में है. 

sushant singh rajput death news


अभी तक सुशांत की सुसाइड की असली वजह सामने नहीं आई है. पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह काफी समय से डिप्रेशन में थे, जिसकी वह दवाइयां भी ले रहे थे.

सुसाइड से पहले Sushant Singh Rajput ने 'Pavitra Rishta' के इस एक्टर को किया था आखिरी कॉल

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2016 में बनी करिश्माई विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. 



फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी. इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह कई महीनों तक लगातार प्रैक्टिस की थी ताकी वह बड़े पर्दे पर धोनी की तरह दिख सकें.



इसी प्रैक्टिस के दौरान सुशांत ने धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट की भी काफी दिनों तक प्रैक्टिस की थी. इस बायोपिक की रिलीज़ से पहले धोने ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो सुशांत सिंह का हेलिकॉप्टर शॉट देखकर हैरान रह गए थे.

काम ना मिलने पर पाई-पाई को मोहताज हुए ये बॉलीवुड सितारे, किसी ने बेचा घर तो कोई बना गार्ड

धोनी ने बताया कि सुशांत सिंह उनसे भी बेहतर खेल रहे थे और बड़े पर्दे पर उन्होंने अपना रोल बखूबी निभाया था. खैर अब तो ये सब सिर्फ यादें रह गईं हैं क्योंकि सुशांत सिंह सभी को छोड़कर इस दुनिया से बहुत दूर जा चुके हैं.



आपको बता दें, करीब 5 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड की थी. हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे का कोई भी कारण सामने नहीं आया है.

Irrfan Khan, Rishi Kapoor और Wajid Khan सहित 2020 में इन 7 सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

इन सब के अलावा यदि सुशांत सिंह की बात करें तो इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद इन्होने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया और इंडस्ट्री के सफल सितारे बन गए थे. सुशांत सिंह की मौत पर बॉलीवुड सितारे सहित पूरा देश शोक में हैं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां