Gulabo Sitabo Movie Review: Twitter पर छाई अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो, फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन


Gulabo Sitabo Public Review – Gulabo Sitabo Twitter Reaction


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा था जिसकी वजह से सभी थियेटर मार्च के आखिरी हफ्ते से बंद पड़े हैं. ऐसे में जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो गई है उनमे से काफी फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है.

gulabo sitabo honest movie review


आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बॉलीवुड फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ कर दी गई है. 
फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान की जोड़ी कमाल लग रही है और ट्विटर पर लोगों ने फिल्म के बारे में अपने रिएक्शन देने भी शुरू कर दिए हैं.

आपको बता दें, फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं जबकि नलनीश नील (Nalneesh Neel), टीना भाटिया (Tina Bhatia) और विजय राज (Vijay Raaz) जैसे कई कलाकार सपोर्टिंग किरदारों में नजर आ रहे हैं. 
फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का डायरेक्शन सुजित सिरकार (Soojit Sircar) ने किया है. दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए भी बता दें, कि हाल ही में यह खबर भी आई है कि गुलाबो सिताबो पाइरेसी की दुनिया की मशहूर वेबसाइट तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने ऑनलाइन लीक भी कर दी है. 

वैसे में तमिलरॉकर्स पिछले काफी समय से बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुका है और अब यह खबर 'गुलाबो सिताबो' के मेकर्स के लिए अच्छी नहीं है.

बता दें, गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के बीच दिखाई गई नोक झोंक देखकर लोगों को एनिमेटेड टॉम एंड जेरी की याद आ गई है. मकान मालिक और किरायेदार के बीच की ये नोक झोंक निसंदेह आपको जरूर पसंद आएगी.

आइये देखते हैं कि ट्विटर पर फिल्म गुलाबो सिताबो के बारे में दर्शकों अपनी क्या राय दी है:





टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां