Amitabh Bachchan ने Rishi Kapoor की याद में शेयर किया ये गाना, विडियो हुआ वायरल


Amitabh Bachchan pays tribute to Rishi Kapoor & shares a video: हाल ही में बॉलीवुड के 2 महान सितारे इस दुनिया को छोड़कर चले गए. इनमे 29 अप्रैल को बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और 30 अप्रैल को सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया. 
amitabh bachchan pays tribute to rishi kapoor and shares a video
Amitabh Bachchan & Rishi Kapoor in movie '102 Not Out'
इन दोनों के निधन की खबर मिलने के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है और सभी लोग इस दुखद खाबर से बेहद आहत हुए हैं.

इन दोनों महान कलाकारों को बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड से भी तमाम सितारों ने श्रद्धांजलि दी है. बता दें, ऋषि कपूर के जाने का सबसे ज्यादा दुख अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हुआ है. 
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की याद में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

वैसे तो अमिताभ और ऋषि को साथ में कई फिल्मों में देखा गया है लेकिन अमिताभ के द्वारा शेयर किया गया है यह विडियो फिल्म ‘102 नॉट आउट (102 Not Out)’ का है. इस गाने को खुद अमिताभ ने गाया है. इस फिल्म में दोनों ही लीड रोल में नजर आये थे.



इस विडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक कैप्शन भी लिखा है-

Rishi Kapoor Death: ऋषि कपूर का 67 की उम्र में निधन, इन फिल्मी सितारों ने दी श्रद्धांजलि

वक्त ने किया क्या हसीं सितम... तुम रहे ना तुम, हम रहे ना हम.

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. बता दें, अमिताभ और ऋषि कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में ही देखा गया था. 

दोनों सुपरस्टारों ने इस फिल्म में बाप-बेटे का रोल अदा किया था. आपको बता दें, इससे पहले ये दोनों अमर अकबर एंथोनी (Amar Akbar Anthony), नसीब (Naseeb), कभी कभी (Kabhi Kabhie), कुली (Coolie) जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं.

Post a Comment

0 Comments