Bigg Boss 13: क्या Paras Chhabra होंगे सीजन 13 के विनर? Google ने किया बड़ा खुलासा


Bigg Boss Season 13 Winner: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कलर्स टीवी (Colors TV) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 
google declared bigg boss 13 winner's name
Bigg Boss 13 Winner's Name
वैसे इस सीजन ने जमकर टीआरपी बटोरी है. आने वाली 15 फरवरी को इस सीजन का फिनाले होने वाला है. ऐसे में हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि इस सीजन के विनर कौन होगा?

बता दें, विनर की रेस में इस बार बिग बॉस ने टॉप 6 कंटेस्टेंट चुन लिए हैं. इनमे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz), शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill), रश्मि देसाई (Rashmi Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आरती सिंह (Aarti Singh) का नाम शामिल है. 


आपको बता दें, हाल हिमे गूगल (Google) ने ‘बिग बॉस सीजन 13’ के विनर का नाम घोषित कर दिया है, जिसे जानकर सभी को हैरानी हो रही है.

Bigg Boss Season 13 Winner 

दरअसल सर्च इंजन Google ने फिनाले से पहले ही बिग बॉस के सीजन 13 का विनर का नाम बता दिया है. जैसे ही आप गूगल पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च करेंगे तो वहां पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का नाम दिखाई देगा. 

इस बात को लेकर सभी हैरान हैं. क्योंकि अभी तक दर्शकों को यह लग रहा था कि सिद्धार्थ अरु आसिम में से कोई एक विनर बनेगा. लेकिन पारस के नाम ने सभी जो चौंका दिया है.


यह कितना सही है और कितना गलत? इसका खुलासा तो फिनाले के समय हो जायेगा. लेकिन फिलहाल यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर फ़ैल रही है. 

वैसे देखा जाए तो इस बार के सीजन में काफी कुछ ऐसा देखने को मिला है जो पहले कभी नहीं देखा गया था. इस बार बिग बॉस के घर में लोगों ने जमकर अंग्रेजी बोली है और जमकर हाथापाई की है.

Post a Comment

0 Comments