Trending Now

बहुत ही कम उम्र में सफलता के झंडे गाढ़ने वाले टॉप 7 सितारे, एक की उम्र थी महज 13 साल


7 film stars who got success at very young age ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब कोई भी एक्टर आते ही फिल्मी दुनिया में नाम कमा जाए. कुछ लोग तुरंत सफल हो जाते हैं तो कुछ लोगों को सफलता मिलने में सालों लग जाते हैं. 
top 7 very young successful actors
7 film stars who got success at very young age
आज की पोस्ट में हम उन टॉप 7 फिल्मी सितारों के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में सफलता हासिल की और दुनियाभर में खूब नाम कमाया.

7. यश - Yash

कन्नडा सुपरस्टार यश (Yash) ने बहुत ही कम समय में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. यश की पिछले साल रिलीज़ हुई केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF - Chapter 1) बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट हुई थी जिसने शहरुख खान (Shahrukh Khan) की जीरो को भी पीछे छोड़ दिया था. उस समय यश की उम्र महज 32 साल थी. बता दें, इस फिल्म का दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज़ हो सकता है.

6. एमा वॉटसन - Emma Watson

एमा वॉटसन (Emma Watson) ने हॉलीवुड फिल्म हैरी पॉटर (Harry Potter) में एक किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें ज्यादा तारीफ नहीं मिल पाई लेकिन लीड रोल में उन्हें फिल्म ब्यूटी एंड द बीस्ट (Beauty And The Beast) में देखा गया था जिसके लिए उन्हें पूरी दुनिया में पहचान मिली. उस माय एमा सिर्फ 27 साल की थी.

5. प्रभास - Prabhas

बहुत कम लोग जानते हैं कि साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली अभिनेता प्रभास (Prabhas) का पूरा नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पालापाटि (Venkata Suryanarayana Prabhas Raju Uppalapati) हैं. 

बाहुबली (Baahubali) से पहले प्रभास (Prabhas) ने एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) के साथ फिल्म छत्रपति (Chatrapathi) में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हुई थी. इसके बाद प्रभास (Prabhas) को हर कोई जानने लगा. उस समय प्रभास (Prabhas) सिर्फ 26 साल के थे.

4. टाइगर श्रॉफ - Tiger Shroff






A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से अपने करियर की शुरुआत की थी. बता दें, यह फिल्म साउथ की एक फिल्म की रीमेक थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और बॉलीवुड (Bollywood) को एक एक्शन स्टार और धमाकेदार डांसर मिल गया. बता दें उस समय टाइगर सिर्फ 24 साल के थे.



3. लियोनार्डो डिकैप्रियो - Leonardo Dicaprio

ऑस्कर विजेता लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo Dicaprio) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इन्होने मात्र 23 साल की उम्र में वो कारनामा कर दिखाया जिसके लिए लोगों को इंडस्ट्री में सालों लग जाते हैं. फिल्म टाइटैनिक (Titanic) में इन्होने लीड रोल निभाया था. जिसके लिए कई ऑस्कर अवॉर्ड मिले थे.

2. टॉम क्रूज - Tom Cruise

टॉम क्रूज (Tom Cruise) हॉलीवुड के सबसे हैण्डसम और फिट अभिनेताओं में से एक हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत में ही साल 1983 में एक रिस्की बिज़नेस नाम की फिल्म की थी, जो बड़ी हिट साबित हुई, इसके बाद टॉम क्रूज (Tom Cruise) का नाम हॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में गिना जाने लगा. उस समय इनकी उम्र में महज 21 साल थी.

1. डेनियल रेडक्लिफ - Deniyal Redcliff

दुनियाभर में सभी बच्चों के फेवरेट रहे डेनियल रेडक्लिफ (Deniyal Redcliff) ने बहुत ही कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया कि बच्चों से लेकर बूढ़े तक इनके फैंस हैं. 

बता दें, इन्होने जब हैरी पॉटर (Harry Potter) सीरीज की शुरुआत की थी तब इनकी उम्र महज 13 साल थी. यह सीरीज काफी लंबी चली और सभी फिल्मों को बहुत कामयाबी मिली.

दोस्तों, इनमे से आपका फेवरेट एक्टर कौन है? इस बारे में अपनी विचार कमेंट जरूर करें.

No comments