Adsense

New York में मिली Tara Sutaria की हमशक्ल, तस्वीरें देखकर धोखा खा जाओगे


Tara Sutaria Doppelganger Maryam Ishtiaq Shah

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दुनियाभर में अभी तक बॉलीवुड के कई सितारों के हमशक्ल मिल चुके हैं. इनमे ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आदि कई सितारे शामिल हैं. 
tara sutaria doppelganger maryam ishtiaq shah
Tara Sutaria Doppelganger Maryam Ishtiaq Shah
ये सभी लोग अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से चर्चा में आये थे. इनमे इंस्टाग्राम, ट्विटर और टिकटोक का सबसे बड़ा हाथ रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की भी हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 


इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि दिखने में दोनों एक दूसरे से काफी मेल खाती हैं. तारा की हमशक्ल की ये तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाओगे.

Maryam Ishtiaq Shah look like tara sutaria

आपको बता दें, तारा सुतारिया की इस हमशक्ल को इंटरनेट की दुनिया में न्यूयॉर्क से खोज निकाला है. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की तरह दिखने वाली इस लड़की का नाम मरयम इश्तिक शाह (Maryam Ishtiaq Shah) है. 


यह अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में रहती है. मरयम पेशे से एक मॉडल हैं और वो ब्यूटी और लाइफ स्टाइल की ब्लॉगर भी है. मरयम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. यही वजह है कि इनकी तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. 

Maryam Ishtiaq Shah look like tara sutaria

आपको बता दें, तारा सुतारिया ने पिछले साल करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. तारा रियल लाइफ में सिंगल हैं लेकिन मरयम की शादी हो चुकी है.


बताया जा रहा है कि मरयम को भी तारा सुतारिया की तरह कुत्ते पालने का शौक है. मरयम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपने कुत्ते के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है. 

Maryam Ishtiaq Shah look like tara sutaria

इतना ही नहीं जवानी में तो तारा और मरयम एक जैसी दिखती ही हैं साथ ही इन दोनों की बचपन की तस्वीरें भी एक दूसरे से काफी मिलती जुलती हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ