घंटों लाइन में खड़ी रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, किसी ने पहचाना तक नहीं

meenakshi seshadri waited for 8 hours
Meenakshi Seshadri

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) के बारे में तो आप सभी जानते होंगे. इन्होने 80 और 90 के दशक के बीच कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया और काफी बड़ा मुकाम हासिल किया. 

लेकिन कुछ समय बात ही ये इंडस्ट्री को छोड़कर चली गईं. फिलहाल मिनाक्षी लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरों और विडियोज से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.


हाल ही में मिनाक्षी ने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर कुछ ट्वीट किए हैं, जिसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, मीनाक्षी को हाल ही में अपना ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए लाइन में खड़ा होना पड़ा था. 

इस दौरान उन्हें यह जानकार काफी अजीब लगा कि उन्हें कोई पहचान नहीं पाया. इस बारे में उन्होंने खुद ट्विटर पर बताया.


इस दौरान उन्होंने लाइन में खड़े होने वाली तस्वीरें भी पोस्ट की और लिखा, "6 घंटे से इंतजार कर रही हूं." इसके कुछ समय बात मिनाक्षी ने फिर एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा, "मैंने गलत जोड़ा था, मैंने 8 घंटे इंतजार किया लेकिन किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं, यह अमेरिका है." 

बता दें, मीनाक्षी शेषाद्रि अमेरिका में हैं और अपना लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए उन्हें 8 घंटे तक लाइन में खड़ा होना पड़ा था.



तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि मिनाक्षी (Meenakshi Seshadri) पहले के मुकाबले काफी बदल गईं हैं. हालांकि वह अमेरिका की जगह भारत में होती तो उन्हें जरूर पहचाना जा सकता था. मिनाक्षी के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आप भी देखें.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां