Trending Now

Rohit Sharma को टीम में जगह ना देने पर कई दिग्गजों का फूटा गुस्सा, Virat Kohli के लिए कह दी बड़ी बात


Cricket Legendary Sehwag, Gavaskar And Ganguly Is Not Happy With Virat Kohli Decision About Rohit Sharma : दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच टेस्ट मुकाबला शुरू हो गया है. पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया की हालत काफी गंभीर नजर आ रही है. 

क्योंकि पहले दिन भारतीय टीम (India Cricket Team) ने 203 रन बनाए लेकिन 6 विकेट खो दिए. इस मैच में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने 5, चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) ने 2 और खोली सिर्फ 9 रन बनाकर वापिस लौट गए. बता दें, इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को मौका नहीं दिया है. 
rohit sharma virat kohli sunil gavaskar sourav ganguly virender sehwag
Cricket Legendary Sehwag, Gavaskar And Ganguly Is Not Happy With Virat Kohli Decision About Rohit Sharma

पहले दिन सिर्फ केएल राहुल (KL Rahul) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने ही टीम इंडिया की पारी को संभाला. हालांकि राहुल 44 और रहाणे 81 रन बनाकर आउट हो गए. 

लेकिन अभी क्रीज पर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मौजूद हैं लेकिन इनके बाद भारत के पास और कोई ऐसा बल्लेबाज नहीं दिख रहा है जो मैच का दूसरा दिन पूरा खेल सके.

पहला टेस्ट मैच शुरू होने से पहले लग रहा था कि टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जरूर होंगे लेकिन अंत समय में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा -
“रोहित एक अच्छा खिलाड़ी है लेकिन हम अभी हनुमा को मौका दे रहे हैं जल्द ही रोहित टीम में वापिस आएंगे. यदि यह मैच रद्द नहीं होता है तो हम कोशिश करेंगे की जीत हासिल कर सकें.”
बता दें, टीम में रोहित शर्मा को जगह ना दिए जाने पर कोहली और रोहित के बीच मतभेद की चर्चा दोबारा शुरू हो गई है. इसके बाद क्रिकेट प्रेमियों ने कोहली पर जमकर गुस्सा उतारा है. 




साथ ही क्रिकेट के कई दिग्गजों ने भी कोहली को खरी खोटी सुनाई हैं. सभी का कहना है कि यदि रोहित शर्मा से इस मैच में ओपनिंग करवाई जाती तो भारतीय टीम का स्कोर कुछ और हो सकता था.

इस मामले पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा -
“आखिर कब तक कप्तान की मनमानी चलेगी. अश्विन जैसे गेंदबाज को आप बाहर कर रहे हो, रोहित के बदले हनुमा को खिला रहे हो क्या है ये...?
भारतीय पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी विराट कोहली पर जमकर गुस्सा निकाला है. उन्होंने कहा - 
“रोहित को प्लेइंग-XI में क्यों नहीं चुना गया और किस बेस पर नहीं चुना गया ये समझ से परे है जबकि प्रैक्टिस मैच में वह काफी अच्छा खेला था. मुझे नहीं पता कि कप्तान रोहित के पक्ष में क्यों नहीं है लेकिन यह टीम के लिए अच्छा नहीं है.”
भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी इस पर अपनी राय दी और कहा - 
“उसका (रोहित) रिकॉर्ड इतना खराब नहीं है. उसने शुरुआत अच्छी की थी, उसने कितने टेस्ट मैच खेले हैं अभी तक? अगर उसे लगातार टेस्ट खेलने का मौका मिला होता तो उसने बेहतर प्रदर्शन किया होता. ये मौके का खेल है आपको मौके पर चौका मारना होगा.”
दोस्तों, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम ना लेने की असली वजह क्या हो सकती है? क्या विराट कोहली (Virat Kohli) यह जानबूझ कर रहे हैं? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments