Trending Now

Ranu Mondal का खुलासा, इस खान एक्टर के घर करती थी काम, मशहूर होते ही बदल गई जिंदगी



Ranu Mondal Talks About Her Past And Her Husband इन दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mondal) के ही चर्चे हैं. स्टेशन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के सिर्फ एक गाना गाने से रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. 
Ranu Mondal Biography Family Wiki Viral
Ranu Mondal Talks About Her Past And Her Husband
हाल ही में एक इंटरव्यू में रानू मंडल (Ranu Mondal) ने बताया था कि वह कुछ समय पहले बॉलीवुड के जाने माने एक्टर फिरोज खान (Feroz Khan) के घर में काम करती थी. वहां वह खाना बनाने से लेकर सफाई तक का सारा काम करती थी.

बता दें, रानू मंडल (Ranu Mondal) की 2 शादियां हो चुकी हैं पहले पति से उनके 2 बच्चे हैं, जिनमे एक बेटी और एक बेटी है. शुरू से ही रानू मंडल (Ranu Mondal) को गाना गाने की आदात थी. इसलिए वह एक सिंगर बनना चाहती थी. 
Ranu Mondal Biography Family Wiki Viral
Ranu Mondal with her family
लेकिन उनके पहले पति को यह पसंद  नहीं था और एक दिन उसके पति ने उन्हें छोड़ दिया. इसके बाद वह मुंबई आ गई. तभी इन्हें फिरोज खान के घर काम मिल गया. 

यहीं पर इनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आया और यहां रानू मंडल (Ranu Mondal) को एक शख्स बहुत पसंद आया और उससे शादी कर ली. लेकिन दुर्भाग्यवश उनके दूसरे पति की मौत हो गई.

इसके बाद रानू मंडल (Ranu Mondal) वापिस पश्चिम बंगाल चली गई और रेलवे स्टेशन पर गाना गन लग गई. वहां उन्हें जो भी पैसे मिलते थे उसी से अपना गुजरा करने लग गई. 



उनकी बेटी को रानू मंडल (Ranu Mondal) की भीख मांगने की आदत अच्छी नहीं लगती थी तो एक दिन वह भी उन्हें बेसहारा छोड़कर चली गई. लेकिन अब जब रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बड़ी स्टार बन गई है. 

आज रानू मंडल (Ranu Mondal) के पास दौलत और शौहरत दोनों हैं. ऐसे में उनकी बेटी वापिस आ गई है. हालांकि इस पर उनकी बेटी की खूब आलोचना हुई है.

रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज सुनकर बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमियां (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका भी दिया है. 
Ranu Mondal Biography Family Wiki Viral
Ranu Mondal record song with Himesh Reshammiya
जिसका विडियो आजकल इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, खबरें आ रही हैं कि रानू मंडल (Ranu Mondal) के गाने से प्रभावित होकर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने रानू मंडल (Ranu Mondal) को 55 लाख रुपये का घर गिफ्ट किया है. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये अभी तक साफ नहीं हुआ है.

दोस्तों, रानू मंडल के पास दौलत शौहरत आने पर उनके परिवार के सभी लोग उनके पास आ गए हैं. ऐसे में इनके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments