Trending Now

सुपर 30 मूवी रिव्यू: ऋतिक रोशन ने लूटा सभी दर्शकों का दिल, उम्मीदों से कहीं बेहतर है फिल्म


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
सुपर 30 मूवी रिव्यू: ऋतिक रोशन ने लूटा सभी दर्शकों का दिल, उम्मीदों से कहीं बेहतर है फिल्म
Super 30 Quick Movie Review: People Will Remember Hrithik Roshan Starrer For Long Time
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है. फिल्म में ऋतिक के साथ लीड एक्ट्रेस में मृणाल ठुकार हैं. जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया था फिल्म में ऋतिक रोशन की परफॉरमेंस बेहद ही सटीक और दमदार लग रही है. यह एक बायोपिक है जिसमे ऋतिक ने बिहार के रहने वाले एक ऐसे शिक्षक की कहानी है जिसने अपने स्टूडेंट्स को महान बनाया.

यह कहानी बिहार के जीनियस गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. आनंद कुमार ने अपना सब कुछ त्यागकर 30 ऐसे बच्चों को आईआईटी के लिए पढ़ाया जो बिल्कुल ही गरीब थी. ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में एकदम पेरफ़ेक्ट नजर आ रहे हैं. इस बात को आनंद एन खुद साझा किया था कि कई बार तो मुझे ऐसा लगा कि बड़े पर्दे पर ऋतिक नहीं बल्कि मैं खुद हूं.



फिल्म में आनंद को लल्लन सिंह का साथ मिलता है, जिसे आदित्य श्रीवास्तव ने निभाया है. लल्लन सिंह बच्चों को आईआईटी की तैयारी करवाता है और साथ में आनंद कुमार को भी अपने साथ शामिल कर लेता है. लेकिन कुछ समय बाद ही अनादं को एहसास होता है कि बच्चों के साथ गलत हो रहा है. इसलिए वह तंग आकर अपना खुद का कोचिंग सेंटर खोल लेता है और गरीब बच्चों को फ्री में पढ़ाता है.

फिल्म में कॉमेडी, ड्रामा और इमोशन सब कुछ है, जो दर्शकों को आखिर तक बांधे रखता है. ऋतिक रोशन का बिहारी वाला अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी को एजुकेशन मिनिस्टर की भूमिका में दिखाया गया है. हालांकि फिल्म थोड़ी लंबी जरूर है लेकिन कहीं भी इस बात का एहसास नहीं होने देती. बता दें, यह फिल्म 2 घंटे 42 मिनट की है. यह फिल्म पूरे परिवार के साथ देखने योग्य है और हम इसे 5 में से 3.5 स्टार देते हैं.

दोस्तों, यदि आपने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ देखी है तो बताइये आपको कैसी लगी? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

कृपयापोस्ट (Super 30 Quick Movie Review: People Will Remember Hrithik Roshan Starrer For Long Time) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments