Trending Now

दुनियाभर में खूब पसंद की जा रही है एवेंजर्स एंडगेम, एक्शन और इमोशन से भरपूर है फिल्म



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.



दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म एवेंजर्स एंडगेमआज दुनियाभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है. इस फिल्म का सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें, रिलीज़ होते ही फिल्म को जबरदस्त रिस्पोंस मिला है. इसके साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग दी है, किसी ने 5 से 4 स्टार तो किसी ने पूरे 5 स्टार दिए हैं.


सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ हो रह है. एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा “मैंने इस तरह की सुपरहीरो वाली फिल्म में कभी आंसू नहीं बहाए. लेकिन यह फिल्म इमोशन से भरपूर है साथ में एक्शन भी दमदार दिखाए गए हैं. दूसरे यूजर ने लिखा कि “फिल्म मार्वल के फैंस के एक लव लैटर की तरह है, इसमें वो सब कुछ है जो एक आम दर्शक देखना चाहता है. हम इससे ज्यादा उम्मीद भी नहीं कर सकते.”



इसके अलावा कई यूजर्स ने मार्वल की तारीफ करते हुए यह भी लिखा कि इस फिल्म से जितनी उम्मीद थी उससे भी कहीं ज्यादा देखने को मिली है. अंत में फिल्म सभी को भावुक छोड़कर जाती है. बता दें, भारत में कई सिनेमाघरों में इस फिल्म के सभी शो हाउसफुल हैं और भीड़ को देखते हुए कई जगह इसे 24 घंटे लगातार चलाया जायेगा.


इस फिल्म में सुपर हीरो की भरमार है. लीड रोल में क्रिश एवांस, रॉबर्ट ड्राउनी जूनियर, ब्राई लॉर्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, जोश ब्रोलिन सही कई बड़े कलाकर मौजूद हैं. इसके अलावा आपको बता दें फिल्म का निर्देशन एंटोनी रुसो और जो रुसो ने किया है. इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ मार्वल स्टूडियो की 22वीं फिल्म है.


बता दें, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने एडवांस बुकिंग में ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. एक दिन में 10 लाख से ज्यादा एडवांस टिकटें बिकने का रिकॉर्ड इस फिल्म के नाम दर्ज हो गया है. ख़बरों के अनुसार इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में प्रति सेकंड में 18 टिकटें बुक हुई थी, जो अपने आप में एक नया रिकॉर्ड है. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भारत में पहले दिन की कमाई के मामले में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. बता दें, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 52.25 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की थी.

दोस्तों, यदि आपने एवेंजर्स एंडगेम देखी है तो आप इसे 5 में से कितने स्टार देना चाहेंगे? फिल्म में सबसे अच्छा रोल आपको किस एक्टर का लगा? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments