Trending Now

अक्षय कुमार इन फिल्मों में विलेन बनकर भी हुए हिट, नंबर 5 तोड़ सकती है बाहुबली का रिकॉर्ड



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है. इनकी कई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. हीरो के साथ-साथ ये विलेन के रोल में भी खूब जमे हैं. दर्शकों को इनकी सभी भूमिका पसंद आती है. आज की पोस्ट में हम अक्षय की उन फिल्मों के बारे में बात करेंगे, जिनमे इन्होने नेगेटिव रोल किया और खूब तारीफ बटोरी.
1. अजनबी
ajnabee

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बासु अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था. फिल्म 2001 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में अक्षय ने एक विलेन की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट नेगेटिव एक्टर का अवार्ड भी मिला था. इस फिल्म में सबसे अच्छा रोल आपको किसका लगा?
2. खिलाड़ी 420
akshay kumar in khiladi 420

नीरज वोरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को साल 2000 में रिलीज़ किया गया था. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा महिमा चौधरी भी थी. अक्षय ने फिल्म  में डबल रोल निभाया था. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यह फिल्म आपको कैसी लगी? जरूर बताएं.
3. ब्लू
akshay kumar in blue

संजय दत्त, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और ज़ायेद खान स्टारर इस बिग बजट फिल्म को बनाने में करीब 110 करोड़ रूपये की लागत आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई. फिल्म में अक्षय ने नेगेटिव रोले प्ले किया था. इस फिल्म किस एक्टर का रोल आपको सबसे अच्छा लगा?
4. वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा
once upon a time in mumbaai dobara

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म साल 2010 में रिलीज़ हुई ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ का सीक्वल थी. लेकिन पहली फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी थे जो इस बारे बदल कर अक्षय कुमार और इमरान खान को लिया गया. इसमें अक्षय ने एक विलेन की भूमिका निभाई थी. अजय देवगन और अक्षय में से किसका रोल आपको सबसे ज्यादा पसंद आया?
5. 2.0
2.0 new poster

इस साल की सबसे बभुचार्चित फिल्म ‘2.0’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है. यही वो फिल्म है जो एसएस राजामौली की सागा बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर रिलीज़ हो चुके हैं. इस फिल्म का टीज़र 13 सितम्बर को रिलीज़ होगा. फिल्म में अक्षय कुमार ने नेगेटिव रोल किया है. 
2.0 new poster release
वहीँ सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म में लीड रोल निभाया है. फिल्म 29 नवम्बर को रिलीज़ होने की उम्मीद है. क्या ‘2.0’, ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? इस बारे में अपनी राय जरूर दें.
दोस्तों, विलेन के रोल में अक्षय की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है? कमेंट जरूर करें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments