Adsense

Jio Phone 2 की फ़्लैश सेल शुरू, ऐसे करें आसानी से बुक





Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, जब से जियो हमारी जिन्दगी में आया है तभी से सभी की लाइफ बिलकुल बदल कर रख दी है. जियो ने इन्टरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था. बता दें, जियो हमेशा हमारे लिए हर समय नए-नए ऑफर लाता रहता है. टॉकटाइम के मामले में, इंटरनेट के मामले में हों या फोन के मामले में हों, हम हमेशा जियो से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त कर रहे हैं. पिछले साल, कंपनी ने जियोफोन लॉन्च किया था, जो काफी सस्ता था. हाल ही में जियो ने जियोफोन 2 लॉन्च किया गया है और अब आप इसे आसानी से ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं.




jio phone 2 book

आप Jio Phone 2 को जियो की वेबसाइट के माध्यम से ऑर्डर कर सकते हैं. एक फ्लैश बिक्री साइट पर 16 अगस्त को आयोजित की जाएगी और आप आसानी से अपने लिए एक ऑर्डर कर सकते हैं. जियोफोन 2 की कीमत सिर्फ 2999 रूपये है, जो सभी के लिए के लिए बहुत सस्ता है.


यह है फोन को बुक करने का आसान सा तरीका :

jio phone 2 registration

1. सबसे पहले जियो की ऐप "माईजियो" पर जाएं या जियो की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएं.

2. जियोफोन 2 का चयन करें और उसके बाद, पिनकोड दर्ज करें.

3. जांच करते समय, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और नाम जैसे विवरण दें.
4. इसके बाद आपको 2999 रूपये का भुगतान करना है.
5. इसके बाद आपका फोन बुक हो जाएगा और आपको एसएमएस या ईमेल के माध्यम से इसका कन्फर्मेशन मिल जायेगा.
Jio Phone 2 की कुछ विशेषताएं इस प्रकार हैं.
जियो लेटेस्ट ऑफर 2018

फोन की विशेषताएं, डिज़ाइन और हार्डवेयर काफी शानदार हैं. 2.4 इंच का डिस्प्ले है. जियोफोन 2 में एक QWERTY कीपैड है. यह 512 एमबी रैम द्वारा संचालित है. अपनी तस्वीरों, वीडियो और गानों को स्टोर करने के लिए, यह 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 128 जीबी तक इसे बढ़ा भी सकते हैं.
jio phone 2 specification
इस फोन की सबसे अच्छी सुविधा यह है कि आप इसमें डुएल-सिम भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यह एक स्मार्टफोन नहीं है लेकिन एक स्मार्ट फीचर फोन है जिसमें कुछ रोमांचक ऐप्स हैं. कुछ बेहतरीन एप्स व्हाट्सएप, फेसबुक, यूट्यूब और Google मैप भी शामिल हैं.


यहां तक ​​कि कनेक्टिविटी विकल्प भी काफी अच्छे हैं. आपको एनएफसी, जीपीएस, ब्लूटूथ, WiFi भी मिलते हैं. इसमें वीजीए सेल्फी कैमरा और साथ ही 2MP का रीयर कैमरा भी है. इसकी बैटरी 2000mah है.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ