Aamir Khan के घर तक पहुंचा Coronavirus, 7 लोग निकले Covid-19 पॉजिटिव

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दुनियाभर में कोरोना वायरस  (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. भारत में यह बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है. हालांकि भारत सरकार के मुताबिक मृत्यु दर काफी कम हो गई है. धीरे-धीरे इसका इलाज भी खोजा जा रहा है.

Aamir Khan confirms his staff has tested positive for Covid-19


आपको बता दें, कोरोना वायरस की वजह से अभी तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कई कलाकारों की मौत हो चुकी है. हाल ही में मिली खबर के मुताबिक कोरोना वायरस आमिर खान के घर तक पहुंच गया है. 

बताया जा रहा है कि आमिर की टीम के 7 सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने खबर आ रही है. आमिर के स्टाफ के इन लोगों में से उनके ड्राइवर और उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल है. 




हालांकि आमिर के परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लेकिन यह बुरी खबर जरूर है कि कोरोना वायरस बॉलीवुड के सितारों के घर तक दस्तक दे चुका है.

हाल ही मीडिया से बात करते हुए आमिर खान ने बताया है कि उनके परिवार के सभी सदस्य सेफ हैं लेकिन उनकी मां की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. 


रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद आमिर खान ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढाकी शूटिंग की प्लानिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन अब उन्होंने फिर से अपना प्लान बदल दिया है.


गौरतलब है कि अभी तक कोरोना की वजह से बॉलीवुड के जानी मानी म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत हो गई थी. इनके बाद बॉलीवुड के जाने माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां