Ayushmann Khurrana की फिल्म Dream Girl में आये थे नजर, लॉकडाउन में सड़कों पर फल बेचने पर हुए मजबूर

'Dream Girl' actor Solanki Diwakar selling fruits on the streets during Lockdown


कोरोना वायरस (Coronavirus) की इस महामारी की वजह से दुनियाभर में करोड़ों लोगों की आर्थिक स्थिति बेहद खबर हो गई है. यही वजह है कि कई लोग सड़कों पर फल और सब्जियां बेचते नजर आ रहे हैं. 

dream girl actor selling fruits


आये दिन ये खबरें आती रहती हैं कि एक अच्छी खासी नौकरी करने वाले लोग सड़कों पर फल और सब्जियां बेचने पर मजबूर हो गए हैं.


अब बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों से यह खबर आई है कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) में काम करने वाले सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) भी इस बुरे समय में आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. 

dream girl actor selling fruits

फिल्मों की शूटिंग बंद है इसलिए कोई काम ना होने की वजह से अपने परिवार को चलाने के लिए उन्होंने सड़कों पर फल बेचने का काम शुरू कर दिया है.




आपको बता दें, सोलंकी दिवाकर को 'ड्रीम गर्ल' के आलावा बॉलीवुड फिल्म 'तितली' (Titli) में भी देखा जा चुका है. हालांकि पिछले काफी समय से सलमान खान (Salman Khan), सोनू सूद (Sonu Sood) और आमिर खान (Aamir Khan) जैसे कई सितारे फिल्म इंडस्ट्री के सभी कर्मचारियों की आर्थिक सहायता कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद सोलंकी को यह काम करना पड़ रहा है.

dream girl actor selling fruits

सोलंकी दिवाकर दिल्ली में रहते हैं और शादीशुदा हैं. इनके दो बच्चे भी हैं, जिनके पालन पोषण के लिए ये दिल्ली की सड़कों पर फल बेचते नजर आ रहे हैं. सोलंकी का मानना है कि -

कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता. मुझे मकान का किराया भी देना है साथ ही परिवार का ख्याल भी रखना है. ऐसी में मैं हाथ पर हाथ रखकर घर नहीं बैठ सकता. अगर कोरोना की वजह से लॉकडाउन नहीं हुआ होता तो आज मैं मुंबई में फिल्मों में कुछ छोटी-मोटी भूमिकाएं कर रहा होता.


गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के केस निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो गई है. 

इनमे से करीब 39 हजार मरीज ठीक हुए हैं जबकि 3 हजार के आस पास मरीजों की मौत हो गई है.

Post a Comment

0 Comments