Hundred Review Hotstar: जानिए कैसी है Lara Dutta और Rinku Rajguru की ये Web Series?


Hundred Review in Hindi: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि देशभर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग बंद है. लेकिन ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर वेब सीरीज खूब धमाल मचा रही है. 

हाल ही में 25 अप्रैल को डिज्नी और हॉटस्टार ने मिलकर वेब सीरीज हंड्रेड’ (Hundred) रिलीज़ की है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.
hundred web series review in hindi
Hundred Review Hotstar + Disney: Story, Performances & Other Explanation
इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) और मराठी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु (Rinku Rajguru) लीड रोल में हैं. 

इस वेब सीरीज का निर्देशन रूचि नारायण, आशुतोष शाह, ताहेर शब्बीर और अभिषेक दुबे ने मिलकर किया है. इस वेब सीरीज में कुल 8 एपिसोड रखे गए हैं.


Hundred Star Cast: Lara Dutta & Rinku Rajguru
Director: Ruchi Narain, Ashutosh Shah, Taher Shabbir & Abhishek Dubey
Total Episodes: 8
OTT Platform: Disney + Hotstar
Rating: 3/5 Star

हंड्रेड की कहानी – Hundred Storyline


इस वेब सीरीज की कहानी मुंबई शहर पर आधारित है जहां लारा दत्ता (Lara Dutta) ने सौम्या का किरदार निभाया है, जो एक असिस्टेंट कमिश्नर है. 



सौम्या बेहद ही काबिल और होनहार है लेकिन हमेशा की तरह सौम्या के काम का क्रेडिट उसका बॉस ले लेता है. इसी वजह से सौम्या को लाइफ में कभी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई. 

सौम्या का एक पति भी है जो हमेशा ही उसके रास्ते का रोड़ा बना रहता है.

Hotstar web series hundred review

खैर, इन सब के बीच नेत्रा यानी रिंकू राजगुरू की सौम्या की लाइफ में धमाकेदार एंट्री होती है. नेत्रा को डॉक्टर ने कहा है कि उसे ट्यूमर है इसलिए उसके पास जीने के लिए सिर्फ 100 दिन हैं और उसे अपनी बकेट लिस्ट पूरी करनी है. 

ऐसे में वह अपनी जिंदगी फिल्मी स्टाइल में जीना चाहती है. इतना ही नहीं नेत्रा के पास चाचा चौधरी से भी ज्यादा तेज दिमाग है, जिसके बलबूते पर वह सभी को अपनी उंगलियों पर नचाती है.


सौम्या और नेत्रा काफी अच्छी दोस्ती बन जाती है. नेत्रा के पास दिमाग है और सौम्या के पास ताकत. दोनों कैसे मुंबई शहर में धमाल मचाती हैं? 

इसके लिए यह वेब सीरीज एक बार तो देखनी बनती है. वेब सीरीज के इन आठ एपिसोड में आपको पॉलिटिक्स, क्राइम और मेल इगो जैसे कई फैन्टास्टिक थ्रिल भी देखने को मिलेंगे.

Hotstar web series hundred review

इसी बीच आपको एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा, जो आपको पूरी तरह हैरान कर देगा. अब देखना ये है कि इस बीच कौन हंड्रेड का शतक पूरा करता है और कौन जीरो पर आउट होता है? इसके लिए आपको ये वेब सीरीज देखनी पड़ेगी.

स्टारकास्ट की परफॉरमेंस – Hundred Performances


लारा दत्ता (Lara Dutta) ने काफी समय बाद स्क्रीन पर कमबैक किया है. इस बार व लेडी चुलबुल पांडे बनकर दर्शकों के सामने आई हैं. 

एक्टिंग के मामले में तो ये पहले से ही अव्वल हैं लेकिन पुलिस ऑफिसर के किरदार में इन्होने धमाका कर दिया है. 

साथ ही मराठी एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु (Rinku Rajguru) को तो हम पहले ही फिल्म ‘सैराट’ में देख चुके हैं. दोनों ने जबरदस्त एक्टिंग की है और दोनों ही अपने-अपने किरदार में परफेक्ट नजर आ रही हैं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां