Trending Now

जबरिया जोड़ी मूवी रिव्यू: फिल्म देखने के बाद ऐसा था दर्शकों का रिएक्शन



दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर ‘जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)’ फिल्म रिलीज़ हुई है. बता दें, फिल्म अधिकांश दर्शकों को काफी पसंद आ रही है लेकिन क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को उतने अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. बता दें, सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और परिणीति (Parineeti Chopra) के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) भी शामिल हैं.

Sidharth Malhotra And Parineeti Chopra Starrer Jabariya Jodi Honest Movie Review

इस फिल्म में बिहार में होने वाली पकड़वा विवाह की घटनाओं को दिखाया गया है. फिल्म में कॉमेडी काफी दिखाई गई है लेकिन यह एक सीरियस मैसेज भी देकर जाती है. फिल्म देखने के बाद दर्शकों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. अधिकांश दर्शकों ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को काफी दमदार बताया है तो दूसरे हाफ को थोड़ा कमजोर बताया है.

इंटरवल तक फिल्म में कॉमेडी से लेकर रोमांस तक सभी अच्छा दिखाया है लेकिन फिल्म में एक सोशल मैसेज भी है जिसकी वजह से यह सेकंड हाफ में थोड़ा स्लो लगने लग जाती है. 

अधिकांश क्रिटिक्स और लोकप्रिय वेबसाइट ने फिल्म को औसतन 5 में से 2.5 स्टार की रेटिंग दी है. लेकिन दर्शकों को फिल्म इससे कहीं ज्यादा पसंद आ रही है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी दर्शकों ने अपने रिव्यू शेयर किये.



Sidharth Malhotra And Parineeti Chopra Starrer Jabariya Jodi Public Reviews

1. इनमे से एक यूजर ने लिखा, "जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) शानदार फिल्म है. बहुत वक्त बाद ऐसी एंटरटेनिंग मसाला फिल्म देखने को मिली है. फिल्म में कमाल के डायलॉग है, तगड़ी परफॉर्मेंस है."

2. एक दर्शक ने ट्वीट किया, "परिणीति (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) में सिर्फ कमाल का काम नहीं किया है बल्कि एक सीरियस लाइफ इश्यू को स्क्रीन पर चटपटा और चार्मिंग बना दिया है. नरेटिव कुछ देर के लिए प्लॉट को छोड़ देता है लेकिन कुल मिलाकर फिल्म में सब ठीक है."

3. एक यूजर ने क्रिटिक्स को लेकर फिल्म के लिए ट्वीट किया “क्रिटिक्स लोगों ने फिल्म को अच्छी रेटिंग नहीं दी है. आखिर इन्हें फिल्म में क्या चाहिए? जब ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्म को अच्छी रेटिंग दी जा सकती है यह तो उससे भी कहीं बेहतर है और पूरे परिवार के साथ देखने लायक भी.”

बता दें ‘जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) ’ का निर्देशन प्रशांत सिंह (Prashant Singh) ने किया है. इसके अलावा एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

हालांकि देखना यह है कि दर्शक इस फिल्म को देखने से पहले क्रिटिक्स पर विश्वास करते हैं या फिर आम जनता की राय उनके लिए ज्यादा मायने रखती है? यह तो फिल्म के कलेक्शन देखने के बाद ही पता चल पायेगा.

दोस्तों, यदि आपने जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) फिल्म देखी है तो बताइये आपको यह फिल्म कैसी लगी? आप इसे 5 में से कितने स्टार देना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments