Trending Now

Ranu Mondal के सेलेब्रिटी बनते ही वापिस दौड़ी चली आई उनकी बेटी, 10 साल पहले छोड़ दिया था बेसहारा



Ranu Mondal Got Fame Daughter Came Back After 10 Years दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों सिंगिंग सेंसेशन रानू मारिया मंडल (Ranu Maria Mandal) की कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें, एक समय ऐसा भी था जब वह रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर गुजारा करती थी, लेकिन उनकी किस्मत रंग लाई और आज बड़ी सेलेब्रिटी बन गई है. बताया जा रहा है कि उनकी बेटी 10 साल बाद अब वापिस अपनी मां के पास आ गई है.
ranu mondal with family
Ranu Mondal Got Fame Daughter Came Back After 10 Years
बता दें, करीब 10 साल पहले रानू के बेटी ने उन्हें बेसहारा छोड़ दिया था, तब से उन्हें अपनी मां की याद नहीं आ लेकिन जैसे ही रानू मंडल (Ranu Mandalको शौहरत मिली उनकी बेटी के मन में मां के लिए प्यार जाग उठा. हाल ही में इन दोनों मां बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 
ranu mondal with family
Ranu Mondal Got Fame Daughter Came Back After 10 Years
बताया जा रहा है कि रानू मंडल (Ranu Mandalकी बेटी ने उन्हें उनके लुक के कारण बेसहारा छोड़ दिया था. लेकिन मां तो मां ही होती है बेटी के आने से रानू बहुत खुश है. मीडिया से बात करते हुए रानू फूले नहीं समा रहीं  हैं. रानू मंडल (Ranu Mandal) ने कहा है- 
यह मेरी दूसरी जिंदगी है और अब मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी.
कुछ समय पहले ही रानू को लोगों ने रेलवे स्टेशन पर गाते देखा गया था. लेकिन इनकी किस्मत जब रंग लाई जब इन्होने लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गाया था. यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. 



इसके बाद इनकी एंट्री सीधे रियलिटी शो में हो गई और वहां जब उन्होंने बताया कि वह रेलवे स्टेशन पर गाती हैं तो सभी दंग रह गए. रानू मंगल (Ranu Mandalने कहा
मैं रेलवे स्टेशन में इसलिए गा रही थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं है, मैं पेट भरने के लिए गाती थी. गाना सुनकर कोई बिस्किट दे देता या कोई खाना या रुपया. ऐसे ही मेरी जिंदगी गुजारती थी.
ranu mondal with family
Ranu Mondal Got Fame Daughter Came Back After 10 Years
रानू मंगल (Ranu Mandalकी किस्मत तब और चमक गई जब बॉलीवुड के जाने माने गायक और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म के एक गाना गाने का मौका दिया. इस बात की जानकारी हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है.

दोस्तों, बता दें, जहां लोग रानू मंडल (Ranu Mondal) की कामयाबी को लेकर काफी खुश  हैं और उन्हें बधाईयां दे रहे हैं वहीँ कुछ लोग उनकी बेटो लेकर भला बुरा कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब उनका बुरा समय था तब उन्हें छोड़ दिया था और अब जब उनके पास दौलत और शोहरत आ गई है तो वापिस आ गई.

दोस्तों, रानू मंडल (Ranu Mondal) की कामयाबी और उनके बेटी के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? इस बारे में अपनी विचार कमेंट जरूर करें.

No comments