Trending Now

Sreesanth के लिए आई बड़ी खुशखबरी, लाइफटाइम बैन हुआ कम, जानिए कब कर सकते हैं वापसी


BCCI Ombudsman reduces S Sreesanth's life ban to 7 years can play all forms of cricket from September 2020 : दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) पर स्पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) के मामले में लाइफटाइम बैन (Lifetime Ban) लगाया गया था. लेकिन अब उनके लिए रहत की सांस मिली है. बता दें, BCCI ने उनका यह लाइफटाइम बैन घटाकर 7 साल कर दिया है. 
sreesanth latest news
BCCI Ombudsman reduces S Sreesanth's life ban to 7 years can play all forms of cricket from September 2020
हाल ही में BCCI के लोकपाल डीके जैन (D. K. Jain) ने यह आदेश दिया है कि कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में कलंकित एस एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) का प्रतिबंध अगले साल अगस्त में खत्म हो जाएगा.



A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

बता दें, एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) पर यह बैन अगस्त 2013 में लगाया गया था. एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) के अलावा आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में राजस्थान रॉयल्स के अजीत चंदीला (Ajit Chandila) और अंकित चव्हाण (Ankit Chavan) पर भी बैन लगाया था. 



लेकिन अब 7 अगस्त के अपने फैसले में जैन ने कहा कि यह प्रतिबंध अब लाइफटाइम नहीं बल्कि 7 साल का होगा. इसलिए इन पर लगाए गए ये प्रतिबंध अब अगले साल समाप्त हो जायेंगे.

BCCI के लोकपाल डीके जैन (D. K. Jain) के अनुसार - 
अब एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) 35 पार के हो चुके हैं. बतौर क्रिकेटर उनका सर्वश्रेष्ठ दौर गुजर चुका है. मेरा मानना है कि किसी भी तरह के व्यावसायिक क्रिकेट या बीसीसीआई (BCCI) या उसके सदस्य संघ से जुड़ने पर एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) पर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर 2013 से सात साल का करना उचित होगा.
दोस्तों, एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) पर आये इस फैसले पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments