Trending Now

महिला पुलिसकर्मी को टिकटोक पर वीडियो बनाना पड़ा महंगा, वायरल होते ही हुई ससपेंड



दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पूरे भारत देश में सोशल मीडिया मोबाइल एप टिक टोक बेहद ही लोकप्रिय हो गई है. हर कोई इस पर आकर विडियो बना रहा है जिसकी वजह से कुछ लोगों को फायदा भी हुआ है लेकिन काफी लोगों को इसका इस्तेमाल करने से नुकसान भी हो चुका है. कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर एजाज खान इस मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए थे.

बता दें, गुजरात से एक और मामला सामने आया है जब एक महिला पुलिसकर्मी ने टिकटोक पर विडियो बनाया. या विडियो तुरंत वायरल भी हो गया जिसकी वजह से उस महिलाकर्मी की नौकरी भी चली गई है. दरअसल इस महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस थाने के अंदर डांस कर एक विडियो बनाया था जिसे उन्होंने टिकटोक ऐप पर शेयर किया था. विडियो लोगों को बहुत पसंद आया और तुरंत वायरल भी हो गया. इसके चलते पुलिस विभाग ने इस महिला को निलंबित कर दिया है.
On-duty lady cop dances in front of lock-up in viral TikTok video suspended
Gujarat Woman Cop Suspended For Dancing And Recording TikTok Video In Police Station
Image Source
इस महिला पुलिसकर्मी का नाम अर्पिता चौधरी है, जिसकी कुछ समय पहले ही मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में पोस्टिंग हुई थी. वह यहां पर लोक रक्षक दल के रूप में तैनात थीं. थाने के अंदर विडियो बनाना उन्हें महंगा पड़ा और नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

ख़बरों के अनुसार मेहसाणा जिले के डीएसपी मनजीत वनजारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, ”अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है. वह ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में नहीं थी. इसके अलावा वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो बना रही थीं. पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया और इसी वजह से उन्हें निलंबित कर दिया गया है.



बताया जा रहा है कि अर्पिता को पहले से ही टिकटोक पर विडियो बनाने का शौक था और वो पहले भी इस ऐप पर कई विडियो बना चुकी थी. लेकिन उनके निलंबित होने के बाद अभी कोई खबर सामने नहीं आई है. अब देखना यह है कि क्या अर्पिता को पुलिस विभाग माफ़ करता है या उन्हें परमानेंट नौकरी से निकाल देता है.


कृपयापोस्ट (Gujarat Woman Cop Suspended For Dancing And Recording TikTok Video In Police Station) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments